ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसालोगों की समस्या सुन सांसद ने किया समाधान

लोगों की समस्या सुन सांसद ने किया समाधान

प्रखंड परिसर में गुरुवार को मधेपुरा के सांसद सह जाप संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आपका सेवक आपके द्वारा कार्यक्रम में लोगों के समस्या को सुनकर तत्काल बीडीओ और सीओ को समाधान के निर्देश...

लोगों की समस्या सुन सांसद ने किया समाधान
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 27 Sep 2018 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड परिसर में गुरुवार को मधेपुरा के सांसद सह जाप संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आपका सेवक आपके द्वारा कार्यक्रम में लोगों के समस्या को सुनकर तत्काल बीडीओ और सीओ को समाधान के निर्देश दिए।

तीरी पंचायत के बराही निवासी दीलीप दास ने पंचायत में 50 लोगों को इंदिरा आवास योजना का लाभ लेने के वावजूद भी पदाधिकारियों एवं बिचोलियों की मदद से दे दिया गया है। एक वर्ष से प्रखंड से लेकर जिला के पदाधिकारीयों से शिकायत करने के बाद भी आज तक कोई कारवाई नही की जा सकी है।

सबसे अधिक मामले इंदिरा गांधी आवास योजना और वृद्धा पेंशन योजना में अनियमितता की बात सामने आयी। दर्जनों आवेदकों ने दो वर्ष से पेशन नही मिलने की शिकायत किए जिसपर सांसद ने बीडीओ को इन समस्या के समाधान करने को कहा। खजुरी के भगवानपुर निवासी राजकिशोर यादव, सुहथ के अरूण साह ने कहा कि शौचालय निर्माण के बाद लाभुकों को प्रोत्साहन राशि देने में गड़बड़ी की जा रही है। 2012 में की गई सर्वे के आधार पर शौचालय निर्मान की प्रोत्साहन राशी दिए जाने से 60 से 70 प्रतिशत लोग इस लाभ से वंचित रह रहे हैं। वही सहुरिया पूर्वी पंचायत के संजय पासवान ने कहा कि 200 की आबादी वाले सोनवर्षा टोला में लोगों एवं मवेशियों के लिए रास्ता नही है।

दर्जनों लोगों ने बिजली की शिकायत की। कांप पूर्वी के वकील रजक ने कहा कि अस्पताल में गंदगी रहने के कारण बदबू से मरीजों की हालात और बिगड़ रही है। मौके पर जिलाध्यक्ष अब्दुस सलाम, युवा शक्ति जिलाध्यक्ष दीपक यादव, प्रदेश महासचिव इन्दल यादव, पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण, प्रखंड अध्यक्ष ललन यादव, कमलेश्वरी यादव, प्रखंड प्रमुख नजमुन निशा, सांसद प्रतिनिधि मो इसलाम ,डा. कपिलदेव कुमार, समिति प्रतिनिधी लड्डु कुमार, नरेश निराला, बीडीओ रचना भारतीय, सीओ श्रीनिवास सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें