ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

सांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

सोनवर्षा राज प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को सांसद आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित हुआ । कार्यक्रम में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लोगों की विभिन्न...

सांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्या
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 25 Apr 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनवर्षा राज प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को सांसद आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित हुआ । कार्यक्रम में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लोगों की विभिन्न समस्याओं को सूना और पदाधिकारियों को इसे दूर करने के लिए कहा।

सामाजिक सुरक्षा योजना अंतर्गत पेंशनधारियों के पेंशन भुगतान कई वर्ष से बाधित रहने,भूमि विवाद,दाखिल खारिज व लगान रशीद काटने में राजस्व कर्मचारियो के मुंशियों द्वारा अवैध वसूली,प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि आवंटन में सहायक द्वारा 10 हजार रुपए रिश्वत मांगने की लोगों ने शिकायत रखी। सांसद ने बीमार लोगो को अपने आवास दिल्ली में पहुंचकर मिलने को कहा।

कई को सहायता राशि भी दी। सांसद ने उपस्थित लोगों से कहा कि जो काम नहीं करे उसे वोट नहीं दें। वहीं सही जनप्रतिनिधि के चयन में कभी भी भेदभाव और जात पात के झांसे में नहीं पड़ें। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आम लोगों की आवाज बनकर लड़ता रहा हूं। आगे भी लड़ता रहूंगा। मौके पर पूर्व परिषद् इन्द्र भुषण सिंह इन्दू, मनोज पासवान, अनरुद यादव, अफसर आलम, नागेन्द्र यादव, प्रिसं अजित, सुधीर यादव, चण्डिका यादव,कपिल देव यादव, भुषण यादव, स्नेहा संगम, इन्द्रर यादव, लखन मंडल, सुदीष यादव मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें