ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाबदमाशों ने मारपीट कर किया जख्मी

बदमाशों ने मारपीट कर किया जख्मी

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरडीहा गांव के भीखागाछी स्थित सड़क किनारे पुल के समीप घात लगाए बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे एक व्यक्ति से छीनाझपटी की। इस दौरान मारपीट कर जख्मी कर...

बदमाशों ने मारपीट कर किया जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 13 Aug 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरडीहा गांव के भीखागाछी स्थित सड़क किनारे पुल के समीप घात लगाए बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे एक व्यक्ति से छीनाझपटी की। इस दौरान मारपीट कर जख्मी कर दिया।

घटना गत 10 अगस्त की बतायी जाती है। पीड़ित व्यक्ति ने गांव के ही पिता-पुत्र को नामजद तथा दो-तीन को अज्ञात बताते थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। घटना के संबंध में पीड़ित सरडीहा गांव निवासी जीवन कुमार ने अपने आवेदन में कहा है कि 10 अगस्त की साढ़े सात बजे शाम में बाइक से सहरसा से घर लौट रहा था। भीखागाछी स्थित पुल के समीप गांव के ही रविन्द्र कुमार सिंह तथा सुमन सिंह दो-तीन अज्ञात व्यक्ति के साथ पुल पर बैठा था। उसने वहां पहुंचने पर गाली गलौज करते बाइक रोक और कहा जो भी तुम्हारे पास है सब दो वरना गोली मार देंगे। मारपीट करते रुपये तथा अंगूठी छीन लिया। जख्मी होने पर ग्रामीणों की सहयोग से अस्पताल पहुंच इलाज कराया। इस सबंधं में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि दोनों के बीच आपसी विवाद की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें