ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसामधेपुरा में लूट के तार सहरसा से जुड़े

मधेपुरा में लूट के तार सहरसा से जुड़े

बीते सोमवार को मधेपुरा जिला के मुख्य बाजार में हुई ज्वेलरी दुकान में लूट मामले में शामिल बदमाशों के नाम सहरसा जिले से जुड़ा है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा जिले की पुलिस टीम...

मधेपुरा में लूट के तार सहरसा से जुड़े
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 15 Dec 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते सोमवार को मधेपुरा जिला के मुख्य बाजार में हुई ज्वेलरी दुकान में लूट मामले में शामिल बदमाशों के नाम सहरसा जिले से जुड़ा है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा जिले की पुलिस टीम रविवार को सहरसा पहुंची।

मधेपुरा के सदर एसडीपीओ वशी अहमद के नेतृत्व में मधेपुरा पुलिस व सदर थाना सहरसा की पुलिस जिले के विभिन्न जगहों पर छापामारी किया। मधेपुरा एसडीपीओ ने बताया कि घटना में शामिल गैंग की पहचान हो गयी है। इसी सिलसिले में सहरसा पुलिस के सहयोग से बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा बदमाशों की गिरफ्तारी होने पर गैंग के बारे पूरी जानकारी दी जाएगी। एसडीपीओ साथ मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद महिला थानाध्यक्ष प्रमिला कुमारी थे। जानकारी हो कि बीते सोमवार को आधा दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए मधेपुरा जिले के मुख्य बाजार में सुबह 10 बजे के करीब ज्वेलरी के दुकान में 40 से 50 लाख रुपए के जेवरात लूट लिए थे। गोलीबारी में दुकान मालिक अभिषेक सोनी को ही तीन गोली लगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें