DA Image
17 जनवरी, 2021|4:20|IST

अगली स्टोरी

सीएसपी संचालक से 7.31 लाख रुपये की लूट

default image

बलवाहाट | संवाद सूत्र

कोसी बांध पर सकड़ा पहाड़पुर के समीप गुरुवार को तीन अपराधियों ने बेलवाड़ा के सीएसपी के संचालक से 7.31 लाख रुपया लूट लिया। संचालक सकड़ा पहाड़पुर स्थित एसबीआई से रुपया निकालकर घर लौट रहा था।

बेलवारा गांव निवासी सीएसपी संचालक पंकज कुमार यादव ने बताया कि गुरुवार सुबह 10:30 बजे सकड़ा पहाड़पुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 7 लाख 31 हजार का निकासी कर अपने घर जा रहा था। मेरे साथ एक वृद्ध व्यक्ति भी था। जिसके हाथ में झोला में रुपया रखा था। रास्ते में सकरा पहाड़पुर गांव से पश्चिम कोसी बांध के बीच पुल के निकट अज्ञात अपराधियों ने गाड़ी में धक्का मार कर गिरा दिया। अपराधियों ने मेरे माथे पर पिस्तौल तान कर कहा कि अगर किसी को बोलेगा तो जान से मार देंगे। उसके बाद 7 लाख 31 हजार रुपये लेकर कोसी बांध की ओर तीनों अपराधी एक बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद हल्ला करने पर ग्रामीण सब पहुंचा। हम भागकर पुन: सकरा पहाड़पुर स्थित स्टेट बैंक के शाखा पर पहुंचे। वहीं से बलवाहाट ओपी को सूचना दिया गया।

सूचना पर बलवाहाट ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित से पूछताछ कर एवं स्टेट बैंक की शाखा के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। पुलिस छापेमारी के दौरान संदेह के घेरे में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बलवाहाट ओपी अध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि लूट की घटना हुई है। पीड़ित ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है। पीड़ित से पूछताछ करने पर बताया कि 7 लाख 31 हजार की लूट हुई है। जब भारतीय स्टेट बैंक के शाखा के सीसीटीवी को खंगाला गया एवं शाखा प्रबंधक से पूछताछ की गई, तो लूट की रकम सही पाई गई। वही सीसीटीवी से खंगालने पर जगह जगह छापेमारी कि जा रही हैं। जिसमें एक व्यक्ति को संदेश के आधार पर पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि इसी थाना क्षेत्र में 5 दिन पूर्व दरभंगा के मवेशी व्यापारी से करीब सवा लाख से अधिक की लूट हुई थी। जिसका उद्भेदन अब तक नहीं हो पाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Looting of Rs 7 31 lakh from CSP operator