DA Image
29 सितम्बर, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

बनमा ईटहरी में साढ़े छह लाख रुपये की शराब जब्त

default image

बनमा ईटहरी ओपी पुलिस को रविवार की रात्रि गश्ती के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। क्षेत्रों में शराब कारोबारी के द्वारा बड़े पैमाने पर चोरी-छुपे शराब को खपाने के लिए ले जायी जा रही विदेशी शराब की कार्टन से लदा एक टाटा-407 को पुलिस ने गश्ती के दौरान बनमा-सोनवर्षाराज मुख्य सड़क मार्ग पर प्रियनगर हसनपुर चौक स्थित छापेमारी कर जब्त किया।

हालांकि पुलिस को देख वाहन चालक वाहन छोड़ फरार होने में सफल रहा।सोमवार को ओपी परिसर में एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते बताया कि रविवार की रात्रि बनमा-सोनवर्षाराज सड़क मार्ग पर ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ गश्ती कर रहे थे। गश्ती क्रम में प्रियनगर हसनपुर चौक पर पहुंचते ही सुगमा की दिशा से एक ऊजली रंग की टाटा-407 आ रहा था।

जिसे रूकने की इशारा करने पर पुलिस को देखते हीं गाड़ी रोक वाहन चालक भागने लगा। उसका पुलिस ने काफी दूर तक पीछा भी किया लेकिन खेतों की तरफ भागने व रात के अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहा। इसके बाद पुलिस के द्वारा रोकी गई ऊजली रंग की वाहन टाटा-407 गाड़ी नंबर जेएच 10 सीए-5372 की जांच पड़ताल की गई। वाहन में ऊपर से सब्जी वगैरह रखने वाले केरेट रखा था। जिसको हटाया गया तो अंदर में विदेशी शराब का कार्टन रखा था। जिस की गिनती की गई तो केप्टन ब्लू रिर्जव विस्की कंपनी की विदेशी शराब मिली।

14 कार्टन में 750 एमएल की 168 बोतल, 21 कार्टन में 375 एमएल की 523 बोतल तथा 22 कार्टन में 180 एमएल की1056 बोतल शराब मिली। कुल 57 कार्टन में रखी 1747 बोतल में 514 लीटर 80 मिलीलीटर विदेशी शराब बरामद की गई। प्रेस वार्ता के दौरान ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह, एसआई ललन शर्मा, उदय नाथ शर्मा सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Liquor worth six and a half lakh rupees seized in Banama Ithari