ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाडेढ़ लाख फिरौती लेकर भाई को छोड़ा

डेढ़ लाख फिरौती लेकर भाई को छोड़ा

जम्हरा पंचायत के वार्ड 3 से एक सप्ताह पूर्व अपहृत एक बालक को उसके चचेरे भाई ने डेढ़ लाख फिरौती लेकर वापस किया। इससे आक्रोशित होकर परिजन सहित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अपहृत...

डेढ़ लाख फिरौती लेकर भाई को छोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाMon, 03 Jun 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्हरा पंचायत के वार्ड 3 से एक सप्ताह पूर्व अपहृत एक बालक को उसके चचेरे भाई ने डेढ़ लाख फिरौती लेकर वापस किया। इससे आक्रोशित होकर परिजन सहित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अपहृत बालक लवकुश (8 वर्ष) के पिता बिनोद यादव ने बताया कि उसका बेटा 28 मई को घर से गायब हुआ था। गुमशुदगी का आवेदन पतरघट पुलिस को दी गयी। उसने बताया कि बच्चे के अपहरण में भतीजा चन्द्र भूषण कुमार पर शक हुआ।

ग्रामीणों के सहयोग से जब उसपर दबाव बनाया तो उसने चार लाख फिरौती की मांग करते पटना में बच्चा दिये जाने की बात कहते ले गया। पटना में 30 मई को घुमाते रहा लेकिन जब बच्चा नहीं मिला तो 31 मई को निराश होकर उसे अन्य ग्रामीणों के सहयोग से घर लाया। उसके बाद भतीजे ने 1 जून को डेढ़ लाख रूपया की मांग किया।

ग्रामीणों के सहयोग से डेढ़ लाख इकट्ठा कर उसे दिया तो सौरबाजार के खोजरी से बच्चा बरामद हुआ।

बरामद लवकुश द्वारा सारी बात बताये जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की शाम आरोपी चंद्रभूषण को पुलिस के हवाले किया। अपहृत बच्चा ने सोमवार को सारी घटना ओपी अध्यक्ष के सामने बयां किया। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर ओपी अध्यक्ष ने कई जगह छापेमारी की। ओपी अध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया पीड़ित पिता द्वारा आवेदन दिये जाने पर कारवाई करते चन्द्रभूषण को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें