ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसारेनकट में ट्रक फंसने से लगा जाम

रेनकट में ट्रक फंसने से लगा जाम

सौर बाजार बाइपास होते हुए सिमरी बख्तियारपुर जाने वाली सड़क में खेरा और खौपेंती गांव के बीच नहर पर बनी पुलिया खतरनाक साबित हो रही है। सोमवार को दिन के करीब11 बजे से एक बजे तक पुलिया के साइड में बने...

रेनकट में ट्रक फंसने से लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाMon, 08 Jul 2019 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सौर बाजार बाइपास होते हुए सिमरी बख्तियारपुर जाने वाली सड़क में खेरा और खौपेंती गांव के बीच नहर पर बनी पुलिया खतरनाक साबित हो रही है। सोमवार को दिन के करीब11 बजे से एक बजे तक पुलिया के साइड में बने रेनकट में ट्रक का पहिया फंसा रहा। इस कारण इस मार्ग पर घंटों जाम लग गया। काफी मशक्कत के बाद ट्रक को गड्ढे से निकाला गया। इसके बाद जाम हटा।

जाम के कारण आने जाने वाले लोगों व अन्य वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मालूम हो कि यह पुलिया जर्जर होकर खतरनाक हो गयी है। इस होकर आवाजाही के दौरान बराबर लोग गिरते रहते हैं। छोटी सी पुलिया होने के कारण लोग थोड़ी सी भी असावधानी बरतते हैं तो घटनाएं हो जाती हैं। नहर पर बनी पुलिया के पास तीखा मोड़ होने के कारण भी परेशानी होती है।

इस सड़क से प्रतिदिन सैकड़ों वाहनों का आना जाना लगा रहता है। सौर बाजार से सिमरी बख्तियारपुर जाने वाली यह कम दूरी वाली सड़क है। इससे लोग बहुत जल्द सिमरी बख्तियारपुर पहुंच जाते हैं। लोगों का कहना है कि इस पुलिया को तोड़कर एक पुल का निर्माण किया जाए, जिससे लोगों को आने जाने में काफी सहूलियत होगी और बड़े वाहन भी आसानी से पुल पार कर सकेंगे।

मालूम हो कि इस सड़क से सौर बाजार प्रखंड की पांच पंचायत जुड़ी हुई हैं। इसमें अजगेबा, नादो, रामपुर, रोता खेम पंचायत आती है। हालांकि इस सड़क की भी बहुत जर्जर हालत है, जिससे अन्य दिन भी लोगों को आने जाने में काफी परेशानी होती है।

जर्जर पुलिया दुर्घटनाओं को दे रही निमंत्रण : मुख्य सड़कों पर बनी जर्जर हो चुकी कई ऐसी पुलिया है जो खतरनाक साबित हो रहा है। आये दिन पुलिया के कारण जाम लग जाता है या फिर गाड़ियां यहां दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। बारिश में स्थिति और खराब है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें