ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाजन्माष्टमी मेला का डीएम ने किया उद्घाटन

जन्माष्टमी मेला का डीएम ने किया उद्घाटन

बनगांव बाबाजी कुटी में रविवार की शाम डीएम ने तीन दिवसीय जन्माष्टमी मेले का उद्घाटन किया। डीएम डॉ. शैलजा शर्मा ने कहा कि श्रीकृष्ण कर्म एवं सत्य को प्रधानता दिए थे। सभी को एक दूसरे से मिलने के लिए...

जन्माष्टमी मेला का डीएम ने किया उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाMon, 03 Sep 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बनगांव बाबाजी कुटी में रविवार की शाम डीएम ने तीन दिवसीय जन्माष्टमी मेले का उद्घाटन किया। डीएम डॉ. शैलजा शर्मा ने कहा कि श्रीकृष्ण कर्म एवं सत्य को प्रधानता दिए थे। सभी को एक दूसरे से मिलने के लिए ही मेले की शुरुआत की गयी। एमएलसी संजीव कुमार सिंह ने यहां आयोजित जन्माष्टमी मेला की सर्वांगीण विकास में हरसम्भव मदद का आश्वासन ग्रामीणों को दिया।

पूर्व विधायक संजीव कुमार झा ने अधर्म का विरोध व धर्म का साथ देने के संकल्प लेने की आग्रह युवाओं से की। वहीं सुरेश मिश्र ने बनगांव-देवना निर्माणाधीन मार्ग से अतिक्रमण हटाने की आग्रह डीएम से की। बीजेपी नेत्री लाजवंती झा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. विद्यानंद मिश्र, ई. फुलकान्त झा, बीडीओ अमरेंद्र कुमार ने भी समारोह को सम्बोधित किया।

आयोजन समिति द्वारा डीएम शैलजा शर्मा, एमएलसी संजीव कुमार सिंह को चादर देकर एवं बाबाजी के भजन संग्रह एवं जीवन चरित्र से सम्बंधित पुस्तक गीतावली सम्मानित किया गया। समारोह की शुरुआत प. माधव झा, पन्ना झा के द्वारा मंगलाचरण वाचन के साथ शुरू हुआ।

पीताम्बर खां के अध्यक्षता व शक्तिनाथ मिश्र के संचालन में आयोजित समारोह में मेला समिति अध्यक्ष निर्मल मिश्र, मुखिया बिनोद प्रसाद झा, धनंजय झा, महावीर झा, मालिक खां, भोला चौधरी, अंजनी झा, गणपति झा, अशोक खां, पैक्स अध्यक्ष सुमन समाज, मोहनजी खां, शम्भूनाथ खां, नरेश झा, भोलन झा, सुरेश मिश्र, उमाशंकर खां, बनगांव थानाध्यक्ष मो. सरबर आलम, एस आई आर के ठाकुर,सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें