ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा के बसनही में बदमाशों ने दो सीएसपी संचालकों से 2 लाख 39 हजार रुपये लूटे

सहरसा के बसनही में बदमाशों ने दो सीएसपी संचालकों से 2 लाख 39 हजार रुपये लूटे

बसनही थाना क्षेत्र के सोनवर्षा अतलखा मुख्य मार्ग पर बुटहा पुल के समीप हथियार बंद एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दो सीएसपी संचालकों से 2 लाख 39 हजार रुपये लूट लिया। घटना की जानकारी मिलते ही दहशत फैल...

सहरसा के बसनही में बदमाशों ने दो सीएसपी संचालकों से 2 लाख 39 हजार रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाMon, 27 Apr 2020 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बसनही थाना क्षेत्र के सोनवर्षा अतलखा मुख्य मार्ग पर बुटहा पुल के समीप हथियार बंद एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दो सीएसपी संचालकों से 2 लाख 39 हजार रुपये लूट लिया। घटना की जानकारी मिलते ही दहशत फैल गई।

जानकारी अनुसार सोमवार को करीब ढाई बजे दिन में अतलखा और मंगवार दो अलग अलग गांव में संचालित एसबीआई के सीएसपी संचालक रुपेश झा और त्रिभुवन सिंह सोनवर्षा मुख्य बाजार स्थित एसबीआई शाखा से 2 लाख 39 हजार की निकासी कर एक बाइक से वापस अपने सीएसपी पर लौट रहा था। इसी क्रम में बुटहा पुल के समीप एक उजले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर हथियार दिखाकर बाइक रोक लिया। उसके बाद संचालकों से मारपीट करते हुए हथियार दिखाकर रुपए से भरा बैग लूट कर भाग निकला। सीएसपी संचालक के द्वारा घटना की सूचना बसनही थाना पुलिस को दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही बसनही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित के निशानदेही पर छापेमारी शुरु कर दिया है। घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष श्वेत कमल ने बताया कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें