ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाथाना के सामने उचक्कों ने उड़ाये 75 हजार रुपये

थाना के सामने उचक्कों ने उड़ाये 75 हजार रुपये

बख्तियारपुर थाना गेट के समीप बंधन बैंक के सामने गुरुवार की दोपहर लगी बाइक के डिक्की में रखा 75 हजार रुपया सहित अन्य सामान से भरा बैग उचक्कों ने निकाल लिया। पीड़ित युवक ने थाना को आवेदन देकर रुपये की...

थाना के सामने उचक्कों ने उड़ाये 75 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 08 Aug 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बख्तियारपुर थाना गेट के समीप बंधन बैंक के सामने गुरुवार की दोपहर लगी बाइक के डिक्की में रखा 75 हजार रुपया सहित अन्य सामान से भरा बैग उचक्कों ने निकाल लिया। पीड़ित युवक ने थाना को आवेदन देकर रुपये की बरामदगी सहित न्याय की गुहार लगाया है। थानाध्यक्ष ने तुरंत घटना स्थल के समीप एलआईसी कार्यालय के बाहर लगी सीसीटीबी कैमरा सहित रानीबाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक के कैमरा को खंगालते हुए मामले की जांच पड़ताल की।

घटना को लेकर क्षेत्रीय सांसद प्रतिनिधि महखड़ पंचायत के हुसैनचक वार्ड नंबर 1 निवासी मो आरिफ हुसैन के पुत्र मो अनवर हुसैन ने पुलिस को बताया कि रानीबाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक में से खाता से 75 हजार रुपया निकाला। रुपये निकालने के बाद सभी रुपये तथा जमीन का कागजात, चेकबुक सहित पेंशन वगैरह के कागजात एक बैग में रखकर उसे अपने बाइक के डिक्की में रख दिया। इसके बाद बाइक लेकर थाना के समीप पहुंचे।

जहां बंधन बैंक के निचे बाइक लगा उससे महज थोड़ी ही दूरी पर पान दुकान गये। वहां से तुरंत आते ही देखा तो बाइक के डिक्की खुला हुआ था तथा उसमें रखा पैसैं से भरा बैग गायब था। इस बावत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें