ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा में हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

सहरसा में हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

सहरसा जिले के दो थाना क्षेत्रों से पुलिस ने एक कुख्यात सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास चोरी की बाइक, हथियार व कारतूस बरामद किया...

सहरसा में हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 12 Apr 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा जिले के दो थाना क्षेत्रों से पुलिस ने एक कुख्यात सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास चोरी की बाइक, हथियार व कारतूस बरामद किया गया।

सदर एसडीपीओ ने रविवार को अनुमंडलीय पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि पतरघट पुलिस ने शनिवार की शाम पतरघट-पहाड़पुर मुख्य मार्ग स्थित भजनपट्टी बस्ती के समीप से कुख्यात बदमाश रतन यादव को हथियार सहित चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा निवासी रतन यादव का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। उधर, सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर-घैलाढ़ मुख्य मार्ग स्थित मुशहरनियां पुल के पास बैजनाथपुर पुलिस ने शनिवार की शाम एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बैजनाथपुर निवासी छोटू ऊर्फ रुपेश कुमार, खजुरी भगवानपुर निवासी रोहित कुमार एवं खजुरी निवासी सुरज कुमार व नागेन्द्र कुमार हैं। पांचों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मौके पर पतरघट ओपीध्यक्ष अजित कुमार, बैजनाथपुर शिविर प्रभारी संजीव कुमार, पुअनि उदय सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें