ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाजमीन विवाद में मारपीट और आगजनी, आठ लोग घायल

जमीन विवाद में मारपीट और आगजनी, आठ लोग घायल

रकिया पंचायत के बेलाही गांव में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट एवं आगजनी की गयी। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के जहां आठ लोग जख्मी हुए, वहीं दो घर में आग लगा दिया गया। बताया जाता...

जमीन विवाद में मारपीट और आगजनी, आठ लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 23 Nov 2017 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रकिया पंचायत के बेलाही गांव में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट एवं आगजनी की गयी। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के जहां आठ लोग जख्मी हुए, वहीं दो घर में आग लगा दिया गया। बताया जाता है कि बेलाही निवासी संतोष यादव एवं प्रमोद यादव के बीच जमीन को लेकर पूर्व से विवाद था।

गुरुवार की सुबह दोबारा इस मामले को लेकर विवाद हुआ जो मारपीट की घटना में बदल गई। देखते ही देखते वहां खूनी संघर्ष होने लगा। फरसा, लाठी एवं ईंट-पत्थर से एक-दूसरे पर हमला शुरू हो गया। इस हमले में दोनों पक्ष के करीब आठ लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्ष द्वारा एक-दूसरे के साथ मारपीट एवं घरों में आगजनी किए जाने से कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। मारपीट की इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी गणेश यादव एवं बिलास यादव की स्थिति चिन्ताजनक बनी हुई है। दोनों पक्ष के बीच इस तरह के खूनी खेल के बाद गांव में तनाव है।

सभी घायलों का पंचगछिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों पक्ष द्वारा बिहरा थाना में आवेदन देकर दो दर्जन से अधिक लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें