DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवधि खत्म: नहीं बनी डुमरा-ढोलमन सड़क

अवधि खत्म: नहीं बनी डुमरा-ढोलमन सड़क

समय सीमा समाप्त हो जाने के बावजूद प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से निर्माणाधीन डुमरा-ढोलमन संपर्क सड़क का निर्माण कार्य अब तक पूर्ण नहीं किया जा सका है। इस कारण सड़क से जुड़े लोगों को आवागमन में काफी असुविधा हो रही है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीण विकास मंत्रालय भारत सरकार द्वारा संपोषित डुमरा के एल-023 से ढोलमन तक जाने वाली संपर्क पथ का प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से निर्माण कार्य हो रहा था जो अब तक पूर्ण नहीं किया जा सका है। इस सड़क को पूरा करने की निर्धारित तिथि 18 फरवरी 2017 तय की गयी थी।

65.92 लाख प्राक्कलित राशि से बनने वाली करीब एक किलोमीटर लंबाई की सड़क का अब तक पूर्ण नहीं होने पर ढोलमन एवं डुमरा के लोगों ने कहा कि एजेंसी द्वारा कार्य में शिथिलता बरती जा रही है। ग्रामीणों का तर्क है कि काम को अधूरा इसलिए छोड़ दिया गया है कि सड़क के एस्टीमेट को रिवाइज करवा कर प्राक्कलित राशि को बढ़ाया जा सके। स्थानीय लोगों ने बताया कि कहीं बड़ा-बड़ा मेंटल गिराकर बिना चपैया के सबको भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है तो कहीं पुल का निर्माण कर एप्रोच छोड़ दिया गया है। लोगों ने इस संपर्क पथ का निर्माण कार्य अविलंब पूरा कराने की मांग अधिकारियों से की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Duration Not built Dumra-Dholman road