ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसागरीब रथ से नहीं हटी साइड मिडिल बर्थ

गरीब रथ से नहीं हटी साइड मिडिल बर्थ

गरीब रथ एक्सप्रेस में साइड मिडिल बर्थ पर सफर करना यात्रियों के लिए कष्टदायक साबित हो रहा है। पूर्व के रेलमंत्री के निर्देश को धता बताते हुए सहरसा-अमृतसर गरीब रथ एक्सप्रेस से साइड मिडिल बर्थ नहीं...

गरीब रथ से नहीं हटी साइड मिडिल बर्थ
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 05 Mar 2019 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

गरीब रथ एक्सप्रेस में साइड मिडिल बर्थ पर सफर करना यात्रियों के लिए कष्टदायक साबित हो रहा है। पूर्व के रेलमंत्री के निर्देश को धता बताते हुए सहरसा-अमृतसर गरीब रथ एक्सप्रेस से साइड मिडिल बर्थ नहीं हटाया गया है। इस कारण मनचाहा लोअर बर्थ कराने वाले यात्रियों को ट्रेन में साइड मिडिल बर्थ पर सफर करना पड़ रहा है।

साइड मिडिल बर्थ की लंबाई और चौड़ाई कम रहने के कारण यात्री ना तो आराम से सो पाते हैं और ना ही उस पर बैठ कर भी सफर कर पाते हैं। सोमवार को अमृतसर से सहरसा पहुंची गरीब रथ एक्सप्रेस में अधिकांश बोगियों में साइड मिडिल बर्थ लगा था। जी 8, जी 7 सहित अन्य कोच में साइड मिडिल बर्थ पर सफर करने वाले यात्री रेल प्रशासन को कोस रहे थे। इसके अलावा साइड अपर के यात्री को भी जगह छोटा होने के कारण सफर के दौरान परेशानी हो रही थी। बोगी में सफर कर रहे यात्री पंकज कुमार, मालती देवी, सतीश कुमार ने कहा कि लगभग हर गरीब रथ एक्सप्रेस में साइड मिडिल बर्थ समाप्त कर दिया गया है। लेकिन सहरसा गरीब रथ ही ऐसी ट्रेन है जिसमें आज भी साइड मिडिल बर्थ लगा है। इस कारण ना तो चैन से सो पाते हैं ना ही बैठकर कुछ खा पाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें