ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसापूर्वी तटबंध से अतिक्रमण हटाने का डीएम ने दिया निर्देश

पूर्वी तटबंध से अतिक्रमण हटाने का डीएम ने दिया निर्देश

जिलाधिकारी डॉ. शैलजा शर्मा के निर्देश पर अंचलाधिकारी मो.अबू अफसर ने शुक्रवार को पूर्वी कोसी तटबंध के 78.30 किमी ई-2 स्पर से अतिक्रमण हटाने का निर्देश...

पूर्वी तटबंध से अतिक्रमण हटाने का डीएम ने दिया निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSat, 01 Dec 2018 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी डॉ. शैलजा शर्मा के निर्देश पर अंचलाधिकारी मो.अबू अफसर ने शुक्रवार को पूर्वी कोसी तटबंध के 78.30 किमी ई-2 स्पर से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।

सीओ ने शुक्रवार को अंचल अमीन भगवान प्रसाद के साथ पूर्वी तटबंध स्थल पहुंचे और अतिक्रमण करने वालों को चिह्नित किया। इसके बाद दिनेश शर्मा, फूलो शर्मा, सुनील शर्मा, मो.मिन्नत, मो.हारुण, मो.तसलीम, मो.वाहिद, मो.हलीम, पंकज शर्मा, मुकेश शर्मा सहित अन्य अतिक्रमणकारियों को अविलंब अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण नहीं हटाने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी। मालूम हो कि पूर्वी तटबंध के पक्कीकरण, सुदृढ़ीकरण कार्य में अतिक्रमण के कारण परेशानी हो रही थी। इस कारण यह निर्देश दिया गया।

78.30 के पास कटाव जारी: पूर्वी तटबंध के 78.30 किमी ई- स्पर के अपस्ट्रीम में कट इंड नोज के पास कटाव जारी है। सीओ ने स्थल का जायजा लिया। सीओ ने कहा आज कटाव स्थिर है, लेकिन लूप बनाते हुए बेमौसम कटाव हो रहा है। इंजीनियर जिओ बैग गिराकर बचाव का प्रयास कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें