DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहरसा आने-जाने वाली ट्रेनों की बिगड़ी चाल

सहरसा-मानसी और मानसी-सहरसा रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन विलंब से हो रहा है। रविवार को सहरसा आने-जाने वाली लगभग हर ट्रेनें विलंब रही। मनिहारी से जयनगर जाने वाली जानकी एक्सप्रेस साढ़े चार घंटे की देरी से सहरसा पहुंची। सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस 50 मिनट और सहरसा-आनंद विहार पुरबिया एक्सप्रेस सवा तीन घंटे देर से खुली। सियालदह से हाटे बाजारे एक्सप्रेस दो घंटे आठ मिनट की देरी से पहुंची और सहरसा से एक घंटे 53 मिनट विलंब से खुली।

अमृतसर से गरीब रथ एक्सप्रेस दो घंटे पांच मिनट की देरी से पहुंची और सहरसा से एक घंटा 50 मिनट विलंब से खुली। पटना से राज्यरानी एक्सप्रेस डेढ़ घंटे और पाटलिपुत्र से जनहित एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से सहरसा स्टेशन पहुंची। सहरसा-पूर्णिया अप डाउन सवारी गाड़ी का परिचलान भी विलंब से हुआ। इसके अलावा डायवर्ट रुट की ट्रेनें नरालगुण एसी एक्सप्रेस, अमरनाथ एक्सप्रेस, गरीबनवाज आदि भी विलंब से आई।

ट्रेनों में परीक्षार्थियों की बढ़ी भीड़ : रविवार को वनरक्षी की परीक्षा होने के कारण ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई। परीक्षार्थियों की भीड़ हाटे बाजारे और गरीब रथ एक्सप्रेस में रही। रेल थानाध्यक्ष मो. मोजम्मिल ने कहा कि ट्रेनों में परीक्षार्थियों की भीड़ रही। लेकिन किसी भी ट्रेन में बर्थ पर कब्जा करने की शिकायत नहीं मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Diversion of trains coming to Saharsa