ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसामहंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को ‘चार साल मोदी सरकार, जनता बेहाल कार्यक्रम के तहत शंकर चौक मंदिर परिसर में एक दिवसीय सांकेतिक धरना...

महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 30 Oct 2018 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को ‘चार साल मोदी सरकार, जनता बेहाल कार्यक्रम के तहत शंकर चौक मंदिर परिसर में एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया।

सांकेतिक धरना को संबोधित करते प्रदेश कांग्रेस नेता केसर कुमार सिंह ने कहा कि आंतकवादी घटना, बेरोजगार को रोजगार, धारा 370 और राम जन्मभूमि के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा को प्रधानमंत्री के 56 इंच सीने वाले बयान पर जनता को बताना चाहिए कि क्या हुआ। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने कहा कि प्रधानमंत्री को अकारण पेट्रोल, डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का कारण बताना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में हिसाब मांगने वाली भाजपा अभी अपने सरकार में चुप्पी साधे हुए है। सब्सिडन का सब्जबाग दिखाकर घरेलू गैस की मूल्यवृद्धि कर और राफेल में हिस्सेदार बने चौकीदार की नीयत पर प्रश्नचिह्न खड़ा हो रहा है। इस मौके पर रामसागर पांडेय, मुकेश झा, सन्नी ठाकुर, मृणाल कामेश, मंशु यादव, चंदन यादव, विकास पिंटु, अमित कन्हैया, हिमांशु, रौशन, चंदन कुमार झा, शिवम, सुजीत कुमार, मनोहर, मो अकिल, सुरज पासवान, सुमित साह, सुधाकर व अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें