dead body found Sensation between people - लावारिस लाश मिलने से लोगों के बीच सनसनी DA Image
22 नवंबर, 2019|11:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लावारिस लाश मिलने से लोगों के बीच सनसनी

लावारिस लाश मिलने से लोगों के बीच सनसनी

पंचगछिया नवहट्टा पथ में गंडौल गांव के समीप पुल के किनारे एक लावारिस व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि पंचगछिया नवहट्टा पथ में सुबह की सैर पर निकले लोगों ने पूल के उत्तरी भाग में एक लाश को देखा। पुल के किनारे लाश मिलने की खबर मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों द्वारा इस बात की सूचना बिहरा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

लाश के नाक सहित अन्य जगहों पर कुछ आंशिक जख्म के निशान देखे गये। लाश की न तो कोई शिनाख्त हो पाई और न ही मौत के कारणों का पता चल सका। लाश को देखकर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही थी। कोई सड़क दुर्घटना तो कोई लू से मौत तो कोई जहरीला पदार्थ खाने पीने से मौत का अंदेशा लगा रहा था। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की गहन छानबीन की जा रही है। अज्ञात लाश बिहरा थाना में रखी हुई है। पुलिस ने बताया कि हर जगह सूचना दी गई है ताकि लाश की पहचान हो सके।

महादलित की हुई मौत: नवहट्टा। वाहन से अवैध वसूली को लेकर 2 दिन पूर्व मोहनपुर पंचायत के पीरगंज महादलित बस्ती के पास पुलिस एवं पब्लिक के बीच हुई झड़प मामले में नया मोड़ देने का प्रयास किया गया। एक एक महादलित बिहारी सादा (55 वर्ष) की रविवार-सोमवार की रात में मौत हो गई। पत्नी लुखिया देवी एवं 3 पतोहू उमा देवी, रीना देवी, गुंजन देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कुछ लोगों ने इसे अलग रंग देने का प्रयास करते हुए कहा कि पुलिस की पिटाई के कारण मौत हुई है। हालांकि पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने की बात कही गई। जिसपर परिजनों ने इंकार कर दिया। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि पोस्टमार्टम कराने को कहा गया था लेकिन परिजनों द्वारा इंकार कर दिया गया। वह सामान्य मौत थी। इस बीच कोसी प्रक्षेत्र के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी ने कहा कि निर्दोष पर प्राथमिकी दर्ज नहीं होगा। निर्भीक होकर पहले मतदान करें। मतदान के बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dead body found Sensation between people