Closed on 11 if not convicted - हत्यारोपी नहीं धराया तो 11 को बंद DA Image
10 दिसंबर, 2019|10:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्यारोपी नहीं धराया तो 11 को बंद

हत्यारोपी नहीं धराया तो 11 को बंद

गुरुवार को फ्रेंड्स ऑफ आनंद के गंगजला स्थित पार्टी में शोक सभा आयोजित कर अपने कार्यकर्ता मिहिर कुमार उर्फ करण त्रिवेदी श्रद्धांजलि दी गई। संगठन के जिलाध्यक्ष अजय कुमार बबलू की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनिता कुशवाहा ने कहा कि आनंद मोहन के समर्थक एक जुट होकर इस हत्याकांड का कड़ा विरोध करते हैं। साथ ही जिले की गिरती हुई प्रशासनिक व्यवस्था के खिलाफ चरणबद्ध आन्दोलन करेंगे।

वक्ताओं ने कहा कि आज आलम यह है अपराधिक घटनाएं घर में घुसकर की जा रही है।ऐसा तभी संभव है जब अपराधियों के मन से पुलिस का डर समाप्त हो।बिपीपा जिलाध्यक्ष चंदन ने कहा कि हम प्रशासन को उचित समय देने के लिए तैयार हैं परंतु अगर कुछ ठोस नहीं हुआ तो चरणबद्ध आंदोलन को रोकना बस में नहीं होगा। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखा गया।वहीं शोक सभा के बाद गंगजला चौक से थाना चौक, डीबी रोड होते हुए शंकर चौक तक मशाल जुलूस निकाला गया।

वक्ताओं ने स्थानीय प्रशासन को आगाह किया कि अगर ससमय अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 11 अगस्त को सहरसा को बंद कर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया जाएगा। मौके पर राजन आनंद, अनिल कुशवाहा, रोहिन दास, संजीव सिंह नन्हें, समरेंद्र सिंह, संजय राणा, पवन रजक, ऋतुराज अजय, अली भुट्टो, मो अली कैसर, अवनीश कुमार, रविराज, अजय झा, आंनद, मो. सलीम प्रिंस, सोनू, चंचल, महादेव, अताउल्लाह, राजीव सिंह, पप्पू, राजा यादव, डिग्री सिंह, बबलू पांडेय, खुर्शीद, नीलेश सहित अन्य मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Closed on 11 if not convicted