DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सहरसा  ›  बंद चार जोड़ी पैसेंजर ट्रेनें चलने लगीं

सहरसाबंद चार जोड़ी पैसेंजर ट्रेनें चलने लगीं

हिन्दुस्तान टीम,सहरसाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:20 AM
बंद चार जोड़ी पैसेंजर ट्रेनें चलने लगीं

सहरसा | निज प्रतिनिधि

समस्तीपुर और जमालपुर को आने जाने वाली चार जोड़ी पैसेंजर स्पेशल ट्रेनें सोमवार से फिर से चलने लगी है। पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों के चलने से सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिली है।

खासकर ट्रेन बंद होने से परेशान दैनिक यात्रियों और दूध, सब्जी बिक्री जैसे रोज का कारोबार करने वाले कारोबारियों को अधिक राहत मिली है। मिली जानकारी मुताबिक सोमवार को सभी पैसेंजर स्पेशल ट्रेनें कमोबेश निर्धारित समय पर आई और गई। समस्तीपुर से सुबह 7.35 बजे खुली पैसेंजर स्पेशल(05244) सुबह 7.35 बजे खुली और सहरसा दिन के 12.05 बजे पहुंची।

वहीं सहरसा से समस्तीपुर के लिए पैसेंजर स्पेशल ट्रेन(05243) शाम 3.55 बजे खुली। इसके अलावा सहरसा-समस्तीपुर के बीच पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 05275, 05276, 05277 और 05278 आई व गई। वहीं सहरसा-जमालपुर अप डाउन पैसेंजर स्पेशल ट्रेन भी आई और गई।

हाटे बाजारे और पटना मेमू स्पेशल नहीं चल रही : हाटे बाजारे स्पेशल एक्सप्रेस और सहरसा-पटना मेमू स्पेशल पैसेंजर ट्रेन अभी नहीं चल रही। यात्री संख्या की कमी का हवाला देते जहां सहरसा-पटना मेमू स्पेशल पैसेंजर ट्रेन का परिचालन बीते 25 मई से बंद कर दिया गया है।

वहीं कोसी क्षेत्र के लोगों का बंगाल और नवगछिया जाने की इकलौती ट्रेन हाटे बाजारे स्पेशल ट्रेन का परिचालन भी बीते एक सप्ताह से बंद है।

संबंधित खबरें