DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत का जश्न: कहीं बजाया ढोल तो कहीं फोड़े पटाखे

जीत का जश्न: कहीं बजाया ढोल तो कहीं फोड़े पटाखे

कोसी सहित बिहार व देश में एनडीए गठबंधन को मिली जबरदस्त जीत का गुरुवार को जमकर जश्न मनाया गया।

चुनाव परिणाम में बढ़त होने की खबर मिलते ही गुरुवार को छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अपने नयाबाजार स्थित आवास पर ढोल बजाकर जीत का जश्न मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पटाखे जलाए और एक दूसरे को मिठाई खिलाया।

चुनाव परिणामों पर हर्ष जताते हुए छातापुर के भाजपा विधायक ने कहा कि देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी सरकार को बहुमत देकर साबित किया कि जनता पीएम मोदी के साथ है।जनता ने देशहित को देखते हुए पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को स्पष्ट जनादेश दिया। पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि देश की जनता ने केन्द्र में दुबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए स्पष्ट जनादेश दिया है। बिहार में वंशवाद, परिवारवाद की विदाई हो गयी। संजीव कुमार झा ने कहा कि यह जीत राष्ट्रवाद की जीत है। देश की जनता ने पीएम मोदी के नाम पर एनडीए उम्मीदवारों को वोट दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज कुमार गुप्ता ने ऐतिहासिक जीत पर देश की जनता के प्रति आभार प्रकट किया।

मौके पर दिवाकर सिंह, विनय ठाकुर, शिव भूषण सिंह, सिद्धार्थ सिंह सिद्धू, संजीव मुन्ना, संजीव सिंह मुखिया, प्रो मिथिलेश झा,राजीव कुमार सिंह राजु, अभिषेक वर्धन, गौतम कुमार, संगम सिंह राजपूत, हरिओम सिंह, प्रतिकेश सिंह थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Celebrating victory Somewhere played drum cracks cracked somewhere