ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासीसीआरएस का निरीक्षण 13 और 14 अगस्त को

सीसीआरएस का निरीक्षण 13 और 14 अगस्त को

नवनिर्मित रेलखंडों सरायगढ़ से कोसी पुल होते आसनपुर कुपहा और राघोपुर रेलखंड का 13 और 14 अगस्त को मुख्य सीआरएस निरीक्षण होगा। समस्तीपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वती चन्द्र ने बताया कि 13...

सीसीआरएस का निरीक्षण 13 और 14 अगस्त को
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 11 Aug 2020 07:34 AM
ऐप पर पढ़ें

नवनिर्मित रेलखंडों सरायगढ़ से कोसी पुल होते आसनपुर कुपहा और राघोपुर रेलखंड का 13 और 14 अगस्त को मुख्य सीआरएस निरीक्षण होगा। समस्तीपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वती चन्द्र ने बताया कि 13 और 14 अगस्त को मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त शैलेश कुमार पाठक निरीक्षण करेंगे।

13 अगस्त को मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त सरायगढ़ से कोसी पुल होते आसनपुर कुपहा तक आमान परिवर्तन कार्य का निरीक्षण करेंगे। 14 अगसत को सरायगढ़ से राघोपुर तक नवनिर्मित रेलखंडों का निरीक्षण करते जांच करेंगे। मुख्य संरक्षा आयुक्त की अनुमति के बाद इन रेलखंडों पर ट्रेन परिचालन संभव हो पाएगा। सीनियर डीसीएम ने कहा कि सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा तक स्पीड ट्रायल दो अगस्त को पूरा किया गया था। सरायगढ़- राघोपुर रेलखंड पर स्पीड ट्रायल नौ अगस्त को किया गया था।

सहरसा से जुड़ जाएगा आसनपुर कुपहा और राघोपुर : सीआरएस की हरी झंडी मिलने के बाद रेलवे बोर्ड ट्रेन परिचालन शुरू करने की तिथि घोषित करेगी। उसके बाद सहरसा से खुली ट्रेन सुपौल, सरायगढ़ और कोसी पुल के रास्ते आसनपुर कुपहा तक जाएगी। वहीं डेमू ट्रेन सरायगढ़ से राघोपुर के लिए जाएगी। इसी माह ट्रेन परिचालन शुरू होने की संभावना जताई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उदघाटन किए जाने की बात कही जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें