ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाअभ्यर्थी तीसरे दिन भी अनशन पर

अभ्यर्थी तीसरे दिन भी अनशन पर

नियोजन की मांग को लेकर कार्यपालक सहायक पैनल में चयनित शेष बचे हुए अभ्यर्थियों का अनिश्चितकालीन आमरण अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा। अपनी मांगें पूरी होने तक अभ्यर्थी अनशन तोड़ने के लिए तैयार नहीं...

अभ्यर्थी तीसरे दिन भी अनशन पर
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 16 Sep 2018 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नियोजन की मांग को लेकर कार्यपालक सहायक पैनल में चयनित शेष बचे हुए अभ्यर्थियों का अनिश्चितकालीन आमरण अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा। अपनी मांगें पूरी होने तक अभ्यर्थी अनशन तोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

अभी तक प्रशासन की ओर से अनशन तुड़वाने की दिशा में कोई पहल नहीं होने से अनशनकारी आक्रोशित है। हालांकि प्रशासन द्वारा कानूनगो ी सागर प्रसाद को मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है। वहीं शनिवार की शाम और रविवार की सुबह आमरण अनशन पर बैठे अभ्यर्थियों की शारीरिक रूप स्थिति की जांच के लिए डाक्टर पहुंचे। लेकिन सदर अस्पताल में पदस्थापित डा. रविन्द्र शर्मा को बिना किसी जांच के अभ्यर्थियों ने लौटा दिया। अभ्यर्थियों ने कहा कि मरना मंजूर है लेकिन बिना लिखित रूप में मांग पूरी होने तक अनशन जारी रहेगा। मौके पर मो खालिद ,पंकज कुमार वर्मा, अजीत कुमार पाठक, रविन्द्र कुमार शर्मा, राकेश शर्मा, गोलू राय, चंदन केशरी, अरविंद कुमार, ज्योतिष कुमार, राजेश कुमार, अंजेश कुमार शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें