Body of unknown young man found in Ballia Canal - बलिया नहर में अज्ञात युवक का शव मिला DA Image
6 दिसंबर, 2019|3:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया नहर में अज्ञात युवक का शव मिला

बलिया नहर में अज्ञात युवक का शव मिला

बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर से सोमवार को एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ।अज्ञात युवक के शव मिलने की खबर के बाद देखने वाले की भीड जुटने लगी। जबकि क्षेत्र मे सनसनी फैल गई।घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया गांव स्थित नहर में सोमवार की शाम ग्रामीणों द्वारा एक शव को देखा गया।

जिसकी सूचना बसनही थाना पुलिस को दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही बसनही थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकाला गया।और शव को जब्त कर अग्रतर कार्रवाई मे जुट गए। जबकि शव के देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि एक दिन पहले इस शव को पानी मे फेंका गया।अब हत्या है या फिर और कुछ ये पुलिस तफ्तीश या पोस्टमार्टम के बाद ही उदभेदन हो पायेगा।

जबकि घटनास्थल पर मौजूद भीड दबी जुबान से हत्या कर साक्ष्य छुपाने को लेकर नहर मे फेकने की बात बताया जा रहा है।हलांकि पुलिस सभी मुद्दे पर जांच कर रही है।जबकि बरामद शव की पहचान नहीं हो पाई है।जबकि कुछ लोग बलिया गांव का शव बताया जा रहा है। इस बाबत बसनही थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि बरामद अज्ञात शव की पहचान नही हो पाई है। शव को जब्त कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Body of unknown young man found in Ballia Canal