ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाभोटिया में सरेआम युवक को मारी गोली, जख्मी

भोटिया में सरेआम युवक को मारी गोली, जख्मी

बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहम्मदपुर पंचायत अंतर्गत भोटिया गांव में दुकान पर सामान खरीद रहे एक युवक को बाइक सवार हथियार से लैस अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर...

भोटिया में सरेआम युवक को मारी गोली, जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 31 Dec 2017 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहम्मदपुर पंचायत अंतर्गत भोटिया गांव में दुकान पर सामान खरीद रहे एक युवक को बाइक सवार हथियार से लैस अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया।

बताया जाता है कि जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में उनके परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है। वहीं मौके पर पहुंच ओपी पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामले की छानबीन में जुट गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोटिया गांव में सिंटू सिंह की दुकान पर भूपेन्द्र यादव का करीब 22 वर्षीय पुत्र शिवकुमार यादव उर्फ पुतुल कुमार दुकान से घरेलू उपयोग हेतु सामान की खरीददारी कर रहे थे कि इसी दौरान बाइक सवार हथियार से लैस अपराधियों ने कहा सुनी के बाद गोली चला दिया। वहीं गोली चलाने के बाद बताया जाता है कि गोली युवक शिवकुमार के गर्दन के आसपास लगी। जिसमें वे जख्मी हो गये।

इस बावत ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि मुझे घटना की जानकारी मिली है। ग्रामीणों ने बताया कि गोली युवक शिवकुमार के गर्दन के आसपास लगी है। उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल ले जाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें