ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाबनगांव: वाहन की ठोकर से बिजली पोल झुका

बनगांव: वाहन की ठोकर से बिजली पोल झुका

सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्टेट हाइवे 66 बनगांव के समीप सोमवार के मध्य रात सड़क किनारे खड़ी बिजली पोल से टकराकर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन के ठोकर से बिजली पोल टूट कर सड़क पर झुक गयी। स्थानीय...

बनगांव: वाहन की ठोकर से बिजली पोल झुका
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 24 Apr 2019 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्टेट हाइवे 66 बनगांव के समीप सोमवार के मध्य रात सड़क किनारे खड़ी बिजली पोल से टकराकर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन के ठोकर से बिजली पोल टूट कर सड़क पर झुक गयी। स्थानीय गुड्डू सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि रात में करीब दो-ढाई बजे के करीब सुपौल की ओर से आ रही एक मालवाहक चार पहिया वाहन के अनियंत्रित हो पोल में ठोकर मार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

इस कारण बिजली प्रवाहित कई तार टूटकर सड़क पर गिर गया। इस कारण रात में एक घन्टा तक आवागमन बाधित होने से वाहनो की लंबी कतार लग गयी। स्थानीय लोगों द्वारा सूखे बांस की खूंटा से सड़क पर टूटकर गिरे बिजली प्रवाहित तार को सड़क से हटाकर आवागमन बहाल किया। घटना के बाद चालक वाहन ले भागने में सफल रहा। यह बतादें कि यह अतिब्यस्त मार्ग है।

इस मार्ग में वाहनो की संख्या नित्य बढ़ता ही जा रहा है। विशेषकर रात के समय सेकड़ों की संख्या में छोटे-बड़े सवारी व मालवाहक वाहन दरभंगा-पटना की ओर से सहरसा की ओर आती-जाती है। दुखद तथ्य यह है कि इस मार्ग में सड़क के फ्लैंक से सटाकर बिजली की पोल गड़ा है। ऐसी हालत में इस मार्ग में कभी भी अप्रत्याशित हादसा हो सकता है। फिर भी विभागीय पदाधिकारी सड़क किनारे से पोल को हटवाने के बदले अपने हाल पर छोड़ दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें