ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाभगवती स्थान बंद रखने से लोगों में नाराजगी

भगवती स्थान बंद रखने से लोगों में नाराजगी

शहर के सराही वार्ड संख्या 5 स्थित भगवती स्थान मंदिर में एक व्यक्ति द्वारा जबरन ताला बंद रखा जाता है। जिससे लोगों को पूजा अर्चना करने में काफी परेशानी होती...

भगवती स्थान बंद रखने से लोगों में नाराजगी
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 16 Sep 2018 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के सराही वार्ड संख्या 5 स्थित भगवती स्थान मंदिर में एक व्यक्ति द्वारा जबरन ताला बंद रखा जाता है। जिससे लोगों को पूजा अर्चना करने में काफी परेशानी होती है।

स्थानीय लोगों द्वारा कई बार ताला खुलवाने का प्रयास किया गया। लेकिन मंदिर का पूजारी बताते दिनेश साह ताला खोलने से इंकार करते रहे। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इस बाबत रविवार को स्थानीय लोगों ने बैठक कर अन्य लोगों के लिए मंदिर से ताला खुलवाने का प्रयास करने की सहमति बनी। वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जयप्रकाश यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में पूर्व पार्षद सुबोध साह सहित अन्य ने बताया कि दिनेश साह द्वारा अन्य लोगों को पूजा नहीं करने दिया जाता है।

बैठक में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी मंदिर में तालाबंद रहने का विरोध किया। बैठक में दिनेश साह ने बताया कि मंदिर में मेरे पूर्वज शुरू से की पूजा अर्चना करते आ रहे है। इसलिए पूजा का मेरा ही दायित्व है। काफी हंगामे के बाद निर्णय हुआ कि प्रतिदिन दोपहर तक अन्य लोगों के लिए मंदिर खुला रहेगा। बैठक में विजय गुप्ता, देवेन्द्र कुमार देव, सीताराम साह, भैरव झा, बासुकीनाथ झा, राजीव रंजन साह, बजरंग गुप्ता, विनोद झा, सुरेन्द्र तांती, सुनील गुप्ता आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें