DA Image
23 जनवरी, 2021|3:00|IST

अगली स्टोरी

शिलान्यास के दौरान विधायक पर फूटा गुस्सा

default image

सोनवर्षा विधायक रत्नेश सादा को लोगों के आक्रोश को झेलना पड़ा। विधायक क्षेत्र की रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड नंबर 12 संथाली में सड़क निर्माण का शिलान्यास करने पहुंचे थे। शिलान्यास स्थल जाने के दौरान लोगों ने आक्रोश जताते कहा कि चुनाव के समय नजदीक आने पर विधायक शिलान्यास करने पहुंचे हैं। वर्षों से जर्जर सड़क पर लोगों को आवाजाही में मुसीबत का सामना करना पड़ता है।

विधायक शिलान्यास स्थल से पूर्व गाड़ी से उतरकर जा रहे थे। इसी दौरान दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंचकर विरोध करने लगे। विरोध कर रहे कन्हैया मंडल, चुनचुन मंडल, मुसहरु सादा, विलास सादा हेमंत सोरेन का कहना था कि कीचड़मय सड़क पर रोज वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। विधायक को भी कीचड़ होकर शिलान्यास स्थल तक पहुंचना पड़ा। इस सड़क के निर्माण के लिए अधिकारियों को भी आवेदन दिया गया था लेकिन आज तक इस पर काम नहीं हो पाया। लोगों को समझा-बुझाकर विधायक शिलान्यास स्थल पर पहुंचे।

उसके बाद मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत 6 लाख 47 हजार 500 की लागत से बनने वाले सड़क का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा कि लोगों की समस्या को देखते हुए इस सड़क का निर्माण किया जा रहा था। उन्होंने सड़क निर्माण को लेकर विरोध प्रदर्शन की बात को सिरे से खारिज करते कहा कि सीलिंग को लेकर जमीन विवाद था जिसे सुलझा दिया गया है। मौके पर जदयू पंचायत अध्यक्ष मनोरंजन मंडल,रघुनाथपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सियाचरन मंडल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anger erupted on MLA during foundation stone