ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा शहर में फल और सब्जी की खुदरा दुकानें खुलीं तो होगी कार्रवाई

सहरसा शहर में फल और सब्जी की खुदरा दुकानें खुलीं तो होगी कार्रवाई

सहरसा शहर में फल और सब्जी की खुदरा दुकानें खुलीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह हिदायत मंगलवार को सदर एसडीओ शंभूनाथ झा और सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने सब्जी मंडी में पहुंचकर दी। उन्होंने विक्रेताओं...

सहरसा शहर में फल और सब्जी की खुदरा दुकानें खुलीं तो होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 19 Aug 2020 04:53 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा शहर में फल और सब्जी की खुदरा दुकानें खुलीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह हिदायत मंगलवार को सदर एसडीओ शंभूनाथ झा और सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने सब्जी मंडी में पहुंचकर दी। उन्होंने विक्रेताओं से कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश मुताबिक शहर के शंकर चौक स्थित सब्जी मंडी, सुपर बाजार और कचहरी ढाला की सब्जी-फल मंडी बंद रखें।

शंकर चौक स्थित सब्जी मंडी में थोक सब्जी और फल की दुकानें सुबह पांच से नौ बजे तक चार घंटे के लिए खोलें। जिलाधिकारी के निर्देश का पालन करते विक्रेता भ्रमणशील होकर खुदरा सब्जी और फल बेचें। सदर एसडीओ और एसडीपीओ ने पूरे शहरी क्षेत्र का निरीक्षण करते भीड़भाड़ नहीं लगाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को लेकर जारी किए गए आदेश का सभी पालन करें।

पहले की तरह दुकानें शाम पांच बजे तक ही खुली रहेंगी : डीएम कौशल कुमार ने आदेश जारी करते लॉकडाउन को छह सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। जारी आदेश में डीएम ने कहा है कि पहले की तरह सुबह आठ से शाम पांच बजे तक वाणिज्यिक, निजी संस्थान और दुकानें खुलेंगी। पूर्व की तरह बसें नहीं चलेंगी। शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे। रेस्तरां, ढाबा और भोजनालय होम डिलीवरी के लिए सुबह आठ से शाम पांच बजे तक खुलेंगे। सभी शैक्षणिक, प्रशिक्षण, रिसर्च और कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे। सभी पूजा के स्थल बंद रहेंगे और कोई धार्मिक आयोजन नहीं होगा। पार्क और जिम बंद रहेंगे। सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम बंद रहेंगे। सरकारी और निजी क्लीनिक खुले रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें