ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा में भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद

सहरसा में भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद

सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा स्थित एक दवा दुकानदार के घर व दुकान से भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद किया गया। बुधवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। हालांकि इस...

सहरसा में भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 06 May 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा स्थित एक दवा दुकानदार के घर व दुकान से भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद किया गया। बुधवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। हालांकि इस दौरान दवा कारोबारी भागने में सफल रहा लेकिन उसके घर व दुकान से कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद किया गया।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई के दौरान श्याम यादव के घर से व दुकान से करीब 19 कार्टन कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद किया गया है। छापेमारी में ड्रग इंस्पेक्टर सुमन कुमार व एएसआई धन बिहारी मिश्र भी मौजूद थे। लॉकडाउन के दौरान इससे पूर्व भी दो बार हुई छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बीते 16 अप्रैल को 200 बोतल कफ सिरप साथ सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी वार्ड दस निवासी लालो कुमार को पकड़ा गया था। सिमरीबख्तियारपुर निवासी उसका सहयोगी रंजीत कुमार भागने में सफल रहा था। बीते 24 मार्च को शहर के हटियागाछी स्थित एक दवा दुकान में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद किया गया था। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह व अन्य पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों के द्वारा तीन लोगों को जेल भेजा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें