ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसा103 लीटर विदेशी शराब बरामद

103 लीटर विदेशी शराब बरामद

सहरसा, नगर संवाददाता उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर हवाई अड्डा समीप

103 लीटर विदेशी शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 22 Jul 2021 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा, नगर संवाददाता

उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर हवाई अड्डा समीप ई रिक्शा से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया। उत्पाद अधीक्षक अस्मिता प्रीतम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हवाई अड्डा के पास जब जांच की गई तो ई रिक्शा में शराब बरामद किया गया। जबकि कारोबारी भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि 180 एमएल का 44 बोतल, 375 एमएल का 253 बोतल शराब बरामद किया गया है।जिनमें कुल मात्रा करीब 102 लीटर है।उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि फरार शराब तस्कर का पता लगाया जा रहा है। छापेमारी में उत्पाद निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव, एसआई मुकेश कुमार, इंद्रमणि, मनोज कुमार सहित अन्य शामिल थे। हाल के दिनों में उत्पाद विभाग द्वारा जिले के विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में देसी विदेशी शराब बरामदगी करने में सफलता हासिल किया है ।जिले में आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए शराब तस्करों द्वारा स्टाक किए जाने पर भी नजर रखी जा रही है।

देसी शराब जब्त: सदर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार सहरसा बस स्टैंड समीप लावारिस हालत में देसी शराब बरामद किया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 20 लीटर देसी शराब बरामद किया। इस मामले में कारोबारी की जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें