DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति व सास सहित 10 पर हत्या का आरोप

पामा वार्ड चार में सोमवार को दो बच्चों की मां समत देवी की गला दबा कर हत्या किये जाने के मामले में मृतका के पिता ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। ओपी अध्यक्ष जयशंकर कुमार ने बताया कि धबौली पश्चिमी पंचायत के टेमा टोला के मृतका के पिता अशर्फी साह ने अपनी बेटी समत देवी 28 वर्ष की दहेज के कारण सोमवार हत्या कर दिये जाने का आरोप पामा वार्ड चार स्थित उसके पति बुधन साह, भैसूर बिजन साह, पवन साह, देवर छतरी साह, ससुर मदन साह, सास अमरीका देवी, गोतनी रंजू देवी, भैसूर का लड़का नीरज, सूरज सहित कुल 10 लोगों पर लगाया है।

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए सास अमरीका देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। शेष आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। यथाशीघ्र शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी की जाएगी। पीड़ित पिता ने कहा कि एक वर्ष पूर्व पंचायत कर सकुशल रखने की बात कहकर उनकी लड़की समत देवी की विदाई करा कर ले गये थे। उन्हें क्या मालूम कि वहां ले जाकर बेटी की हत्या कर देंगे।

दमाद बुधन साह द्वारा किये गये मोटरसाइकिल के मांग की पूर्ति होने से समत देवी की जान बच सकती थी। ससुराल वालों ने पामा स्थित अपने घर में हत्या कर शव को स्कॉर्पियो से ले जाकर छह किलोमीटर की दूरी पर पतरघट स्थित मानिकपुर वार्ड तीन में बने अपने नये मकान में छिपाकर रखा था। पड़ोसी द्वारा पामा से दिये गये सूचना पर मायके वालों ने पतरघट पुलिस को सूचना दी और मानिकपुर पहुंचे। वहां मौजूद सास अमरीका देवी ने मायके वाले को देखकर भागने का प्रयास किया। तब तक पतरघट पुलिस ने सास को गिरफ्तार कर लिया। ससुराल वाले मृतका के दोनों बच्चों के लेकर फरार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 murder accused including husband and mother-in-law