ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियादिन भर खिली रही धूप गर्मी से परेशानी.

दिन भर खिली रही धूप गर्मी से परेशानी.

शहर में दो दिनों से तीखी धूप निकलने के कारण गर्मी से लोगों को परेशानी हो रही है। दो दिनों से लगातार अधिकतम पारा 36 डिग्री के पार रिकार्ड किया जा रहा है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले चौबीस घंटे के...

दिन भर खिली रही धूप गर्मी से परेशानी.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाSun, 06 Sep 2020 03:44 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में दो दिनों से तीखी धूप निकलने के कारण गर्मी से लोगों को परेशानी हो रही है। दो दिनों से लगातार अधिकतम पारा 36 डिग्री के पार रिकार्ड किया जा रहा है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले चौबीस घंटे के दरम्यान कुछ जगहों पर हल्की बारिश का अनुमान है।

शनिवार को सुबह से तेज धूप खिली थी। आसमान में छिटपुट बादल भी नजर आ रहे थे। इसके कारण कभी कभार धूप की जगह छांव भी नजर आ जाता था। दो दिनों से धूप निकलने के कारण गर्मी से परेशानी हो रही है। गर्मी के कारण दोपहर में लोग कम ही घर से निकल रहे हैं। बाजार भी दोपहर में सूना नजर आता है। मौसम विभाग के मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि अगले चौबीस घंटे के दौरान एक या दो जगहों पर हल्की बारिश होने के आसार हैं। शनिवार को शहर का अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य तापमान से तीन डिग्री अधिक है जबकि न्यूनतम तापमान 27.3 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य तापमान से दो डिग्री अधिक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें