The pole was removed yet the construction did not start - पोल तो हटा, फिर भी शुरू नहीं हुआ निर्माण. DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोल तो हटा, फिर भी शुरू नहीं हुआ निर्माण.

default image

बहुप्रतीक्षित बिहार टॉकीज रोड के निर्माण में रोड़ा बना बिजली खंभा हट चुका है। लेकिन उसके बाद भी सड़क निर्माण का काम शुरू नहीं हो सका है। पहले कहा जा रहा था कि सड़क के बीच में बिजली का खंभा खड़ा है इसलिए सड़क निर्माण का काम शुरू करने में परेशानी हो रही है।

400 मीटर लंबी बिहार टॉकीज रोड तीस साल से जर्जर है। तीन नवंबर 2018 को सड़क निर्माण के लिए शिलान्यास का पत्थर गाड़ा गया था। अब 13 महीने से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद भी सड़क निर्माण का काम शुरू नहीं हो सका है। जब तय हुआ था कि शिलान्यास के छह महीने के अंदर सड़क बनकर तैयार हो जाएगी। लेकिन सड़क के बीच में बिजली का पोल होने के कारण निर्माण शुरू नहीं हो सका। एक करोड़, 25 लाख, 91 हजार और 782 रुपए की लागत से बनने वाली इस सड़क से 11 लाख, 39 हजार 203 रुपए में बिजली के 36 खंभों को हटाया गया। लोगों को उम्मीद थी कि पोल के हटते ही रोड निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। लेकिन हो नहीं रहा है। पोल को हटे लगभग दो सप्ताह बीत चुके हैं लेकिन सड़क निर्माण काम शुरू नहीं हो सका है। सड़क के किनारे दुकान करने वाले प्रकाश जायसवाल ने बताया कि सब लोग पहले की तरह ही परेशान हैं। पोल हटने के बाद पता नहीं निगम की तरफ निर्माण में देरी क्यों हो रही है। सड़क से उठने वाली धूल के कारण हम सब लोग परेशान हैं। भवानीपुर से इलाज के लिए आामिर सोहेल ने बताया कि हर समय सड़क से गुबार उठता रहता है। इसके कारण काफी परेशानी होती है।

नगर निगम के जेई शिवशंकर सिंह कहते हैं कि पमेंट रुका होने के कारण निर्माण शुरू करने में देरी हो रही है। अब सब कुछ ठीक है। शुक्रवार रात से डिवाइडर बनाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The pole was removed yet the construction did not start