ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाअतिक्रमण की भेंट चढ़ा शहर का पार्किंग स्थल.

अतिक्रमण की भेंट चढ़ा शहर का पार्किंग स्थल.

शहर में गाड़ियों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है लेकिन, कहीं भी पार्किंग स्थल नहीं होने के कारण कार मालिक और आम लोग दोनों ही परेशान रहते हैं। बाजार जाने वाले परेशान रहते हैं कि कार कहां पार्क...

अतिक्रमण की भेंट चढ़ा शहर का पार्किंग स्थल.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाFri, 30 Oct 2020 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में गाड़ियों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है लेकिन, कहीं भी पार्किंग स्थल नहीं होने के कारण कार मालिक और आम लोग दोनों ही परेशान रहते हैं। बाजार जाने वाले परेशान रहते हैं कि कार कहां पार्क करें। गलत जगह गाड़ी पार्क करने कारण जाम की समस्या पैदा होती है और लोग परेशान रहते हैं। लखन लाल चौक, खीरू चौक, लाइन बाजार और कचहरी में जाम की सबसे बड़ी वजह यही है कि सड़क किनारे गाड़ी खड़ी रहती है। निगम ने खीरू चौक और लखन लाल चौक पर जाम को कम करने के लिए जिला स्कूल रोड और लखन लाल चौक के पास सुलभ शौचालय के सामने पार्किंग स्थल का निर्माण किया था। सारी तैयारी हो चुकी थी लेकिन निगम की लापरवाही के कारण पार्किंग स्थल अतिक्रमण का शिकार हो गया और वहां चाय नाश्ते की दुकानें खुल गई। वहां पर अभी भी दीवार पर लिखा है कार दस रुपए और बाइक पांच रुपए। वार्ड पार्षद सरिता राय कहती हैं कि जिला स्कूल रोड वाले पार्किंग स्थल और लखन लाल चौक वाले पार्किंग स्थल की निविदा भी हुई। काम भी शुरू हुआ था। लेकिन लापरवाही की भेंट चढ गया। अगर दोनों पार्किंग स्थल काम कर रहे होते तो खीरू चौक और लखन लाल चौक पर जाम की समस्या नहीं रहती। पार्किंग स्थल पर अब चाय नाश्ता बेचवाया जा रहा है।

पार्किंग स्थल के बारे में मेयर सविता देवी कहती हैं कि पहले पता करेंगे कि पार्किंग स्थल काम क्यों नहीं कर रहे हैं। इसके रास्ते में जो भी रुकावटें होंगी उसे दूर किया जाएगा और जल्द ही पार्किंग स्थल को शुरू कराने की कोशिश होगी। ताकि लोगों की परेशानी कम हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें