ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाछात्र नेता दीपक झा मौत मामले में महिला मित्र से हुई पुछताछ.

छात्र नेता दीपक झा मौत मामले में महिला मित्र से हुई पुछताछ.

छात्र नेता दीपक झा हत्याकांड मामले में तफ्तीश को लेकर सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय ने केहाट थाना में दीपक जाकर महिला मित्र उनके भाई और परिजनों से दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ किया। बताया जाता है...

छात्र नेता दीपक झा मौत मामले में महिला मित्र  से  हुई पुछताछ.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाSun, 26 Apr 2020 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

छात्र नेता दीपक झा हत्याकांड मामले में तफ्तीश को लेकर सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय ने केहाट थाना में दीपक जाकर महिला मित्र उनके भाई और परिजनों से दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ किया। बताया जाता है कि पुलिस ने एक दर्जन से अधिक सवाल दीपक झा के महिला मित्र से किया और उन्हें कलमबद्व किया है। पुलिस ने महिला मित्र से दीपक झा से दोस्ती कब हुई थी, उनके घर पर वह अंतिम बार कब गया था, अंतिम बार कब बात हुई थी कब वह मिला था । उनके घरवाले कौन-कौन उनसे दोस्ती के संबंध में जानते थे । इसके अलावा मोबाइल से संबंधित भी जानकारी पुलिस के द्वारा जुटाई गई। पुलिस की टीम ने महिला मित्र के भाई से भी पूछताछ किया है और उनसे भी कई सवाल जवाब किया गया । पुलिस ने महिला मित्र के भाई से पूछा कि पूछा कि दीपक झा के मौत की सूचना उन्हें कब और किनके द्वारा पता चला। और वह बिना पुलिस को सूचना दिए ही पूर्णिया से फरार क्यों हो गया था। तमाम सवाल जवाब के बाद पुलिस ने फिलहाल दीपक झा के महिला मित्र उनके भाई को पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया है। लेकिन दोबारा पूछताछ करने के लिए बुलाने पर आने की बात कहते हुए सख्त हिदायत दिया कि बुलाने पर आने में किसी भी तरह का बहाना नहीं बनाना है ।

छात्र नेता दीपक झा मौत मामले हुई पुछताछ

छात्र नेता दीपक झा हत्याकांड मामले में उनकी महिला मित्र और उनके भाई को केहाट थाना पुलिस के समक्ष पूछताछ की गई है। पुलिस के द्वारा कई सवाल-जवाब भी किए गए हैं । पुलिस के द्वारा दोनों को केहाट थाना में उपस्थित होने की सूचना धमदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत उनके पुश्तैनी घर पर पहुंचा दिया गया था । दोनों को पूछताछ करने के बाद फिर छोड़ दिया गया है और अनुसंधान की जा रही है ।

आनंद कुमार पांडेय, सदर एसडीपीओ , पूर्णिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें