ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाचुनाव से पहले ही हांफने लगी पुलिस

चुनाव से पहले ही हांफने लगी पुलिस

पूर्णिया, हिन्दुस्तान संवाददाता। आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा कई तरह के जतन भले ही किया...

चुनाव से पहले ही हांफने लगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाWed, 21 Feb 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया, हिन्दुस्तान संवाददाता।
आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा कई तरह के जतन भले ही किया जा रहे हैं लेकिन अपराधियों के द्वारा लगातार अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस पदाधिकारी को लगातार चुनौती दी जा रही है। चुनाव से पहले ही पुलिस हांफने लगी है। जिला मुख्यालय से लेकर ग्रामीण इलाकों तक प्रतिदिन तक चोरी-छिनतई की घटनाएं हो रही हैं। दो माह में 30 से अधिक चोरी की घटनाएं हुई। इस मामले में कोई भी खुलासा पुलिस की टीम के द्वारा नहीं की गयी है। स्थानीय थानाध्यक्ष के द्वारा भी कोई खास दिलचस्पी नहीं लिए जाने का नतीजा हो रहा है कि अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। दर्जनों चोरी के मामले में सीसीटीवी उपलब्ध रहने के बावजूद भी पुलिस की टीम के द्वारा चोर की शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

...कलेक्शन एजेंट लगातार अपराधियों के निशाने पर :

नॉन बैंकिंग कंपनी के कलेक्शन एजेंट लगातार अपराधियों के निशाने पर हैं। हाल के दिनों में कई छिनतई की घटनाएं कलेक्शन एजेंट से की गई लेकिन एक भी मामलों में पुलिस की टीम के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। मवेशी व्यापारियों को भी अपराधियों के द्वारा लगातार निशाना बनाया जा रहा है। बताया जाता है कि मवेशी व्यापारी अक्सर नकदी लेकर ही खरीदारी करने के लिए जाते हैं। जिसका फायदा अपराधियों के द्वारा भरपूर उठाया जा रहा है।

... चोरी की वारदात का खुलासा नहीं :

जिला मुख्यालय समेत आसपास के क्षेत्र में 30 से अधिक चोरी की वारदात हुई लेकिन इनमें से एक का भी खुलासा नहीं हो पाया है। सबसे अधिक चोरी की घटनाएं लाइन बाजार, आजाद कॉलोनी, खीरू चौक, भट्ठा बाजार समेत आसपास के इलाकों में हुई है। ऐसी चोरी की घटना में कई सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस की टीम को उपलब्ध करवाए गए हैं। लेकिन तमाम कोशिशें के बावजूद भी पुलिस की टीम के द्वारा ऐसे चोर की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं की जा सकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें