Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार पूर्णियापुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सरसी से किया गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सरसी से किया गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 04:11 AM
पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सरसी से किया गिरफ्तार

पूर्णिया। हिन्दुस्तान संवाददाता

पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड ने फरार चल रहे अभियुक्त मंजीत सिंह को सरसी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आलोक पर बुधवार की शाम को चार बजे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के सन्दर्भ में सरसी थानाध्यक्ष मो हैदर आलम ने बताया कि पुलिस की टीम गुप्त सूचना मिली थी कि जिप सदस्य हत्याकांड में फरार चल रहे अभियुक्त मंजीत सिंह सरसी बाजार आया हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शाम के 4 बजे के करीब मनजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई है। घटना के संदर्भ में मंजीत सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बताया है कि आशीष सिंह उर्फ अटिया और सुदेश सिंह के साथ मिलकर पूर्व जिप सदस्य मंजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल मनजीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इन्हें रिमांड पर लिया जा सकता है। इसको लेकर भी कागजी कार्रवाई की जा रही है।

....घटना के बाद मंजीत सिंह ने भट्टा बाजार में लिया था शरण

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार मंजीत सिंह ने बताया है कि घटना को अंजाम देने के बाद उन लोगों के द्वारा वाया कुरसेला होते हुए नवगछिया के खरीक में जाकर 2 दिन रहने का काम किया गया था । इसके बाद केहाट थाना क्षेत्र में कुछ दिन और फिर भट्टा बाजार में एक व्यक्ति के घर पर रहने का काम किया जा रहा था । पुलिस की टीम के द्वारा बुधवार को भट्ठा बाजार में छापेमारी की गई तो वहां से पुलिस की नजर से बचने के लिए मनजीत सिंह सरसी पहुंच गया था, लेकिन गुप्त सूचना के आलोक पर उनकी गिरफ्तारी हो गई।

.....मुख्य अभियुक्त को पकड़ना अभी भी पुलिस के लिए चुनौती

मुख्य अभियुक्तों पकड़ना पुलिस के लिए अभी भी चुनौती है । पुलिस अधीक्षक के द्वारा गठित की गई स्पेशल पुलिस की टीम के द्वारा ताबड़तोड़ पटना भागलपुर नवगछिया और उत्तर प्रदेश की भी कुछ जगह पर जाकर छापेमारी की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा । चर्चा ऐसी है कि मुख्य अभियुक्त ने नेपाल में जाकर शरण ले लिया है । अब पुलिस को पकड़ना काफी मुश्किल है । हालांकि चर्चा यह भी है कि मुख्य अभियुक्त एक सप्ताह पहले दिल्ली गया हुआ है। मृतक पूर्व जिप सदस्य की पत्नी अनुलिका सिंह ने अविलंब मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग की है।

epaper

संबंधित खबरें