ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियातीन दिन में जमा हुए एक करोड़ बिजली बिल.

तीन दिन में जमा हुए एक करोड़ बिजली बिल.

बिजली कंपनी ने जिले के सभी प्रखंड के सभी पंचायत में कैंप लगा कर बिजली बिल भुगतान करवाया। तीन दिनों से जारी कैंप में उपभोक्ताओं ने एक करोड़ का बिजली बिल जमा किया। ये कैंप चार मार्च को शुरू हुआ और छह...

तीन दिन में जमा हुए एक करोड़ बिजली बिल.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाSat, 07 Mar 2020 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली कंपनी ने जिले के सभी प्रखंड के सभी पंचायत में कैंप लगा कर बिजली बिल भुगतान करवाया। तीन दिनों से जारी कैंप में उपभोक्ताओं ने एक करोड़ का बिजली बिल जमा किया। ये कैंप चार मार्च को शुरू हुआ और छह र्ग्च को खत्म हुआ।

बिजली कंपनी के कार्यपालक अभियंता नटवर गुप्ता ने बताया कि चार चरण में जिले के सभी पंचायत में शिविर लगाया जाएगा। ताकि बिजली उपभोक्ता आसानी से बिजली बिल जमा कर सकें। उन्होंने बताया कि पहले चरण में चार मार्च को शिविर लगाया तो छह मार्च तक चला। इस तीन दिनों में उपभोक्ताओं ने एक करोड़ रुपए जमा किए। दूसरा शिविर 13 से 15 मार्च तक, तीसरा 17 से 19 मार्च तक और चौथा और अंतिम शिविर 24 से 26 मार्च तक सभी पंचायतों में लगाया जाएगा। इस मौके के जिले के अधिकारी गांव गांव जाकर लोगों को बिजली का बिल जमा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। कार्यपालक अभियंता ने बताया कि अब तो गांव में ऑन लाइन पेमेंट और रसीद देने की सुविधा शुरू हो गई है। उपभोक्ता इस सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें