Old lady s throat slit killing in Rupauli - रूपौली में वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूपौली में वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या

गोड़ियर पट्टी श्रीमत्ता पंचायत के वार्ड नं 12 निवासी महादलित 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला कबूतरी देवी की गला रेत कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। उनकी लाश महंथ बाबा स्थान कदई धार के धान खेत में मिली। मामला प्रकाश में आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के पुत्र के फर्द बयान पर टीकापट्टी थाना में एक नामजद अभियुक्त बनाया गया है। हत्याकांड की घटना की जानकारी परिजनों ने टीकापट्टी थाने को दी। सूचना मिलते ही टीकापट्टी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शरू कर दी। टीकापट्टी पुलिस ने इस घटना की सूचना रूपौली पुलिस को भी दी। सूचना के तुरंत बाद रूपौली थानाध्यक्ष बिपिन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। टीकापट्टी पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया।

घटना के बाबत मृतका के पुत्र ने बताया कि पुराने रंजिश के कारण निर्मम हत्या को अंजाम दिया। वहीं मृतका के 40 वर्षीय पुत्र निरंजन ऋषि ने बताया कि मेरा भाई चंदू ऋषि शादीशुदा एवं बाल बच्चे दार है तथा माता-पिता के साथ ही रहता है। चंदू ऋषि की पत्नी दो-तीन वर्ष से मेरे भाई चंदू ऋषि से अलग रहती है। तथा मेरा भाई चंदू ऋषि अपने बच्चों के साथ गांव में रह कर काम धंधा करता है। दो महीना पूर्व चंदू ऋषि हरनाहा गांव के वार्ड 12 निवासी पड़ोसी की विवाहिता के साथ प्रेम कर उसे लेकर फरार हो गया। वहीं मृतका के पुत्र ने बताया कि इस बात को लेकर मुझसे तथा मेरे माता-पिता से पड़ोसी प्रायः झगड़ा झंझट करते रहते थे तथा धमकी भी देते थे कि जान से मार देंगे। रविवार के दिन 12 बजे के आसपास गांव में हल्ला हो रहा था कि कदई धार में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। इस हो हल्ला को सुन मैं तथा मेरे परिवार के लोग कदई धार की ओर जा रहे थे कि देखे कि पड़ोसी तेजी से हड़बड़ा कर भाग रहा था। जब कदई धार धान खेत के पास पहुंचे तो देखे कि मां का शव पड़ा है। पहले के वाद विवाद को लेकर मेरा दावा है कि मेरी मां को मेरे पड़ोसी ने ही दबिया से गला रेत कर हत्या कर दी है।

बताते चलें कि हरनाहा बहियार में मृतका कबूतरी देवी अपने धान की कटनी करने रविवार की सुबह करीब 8 बजे घर से निकली थी। मात्र थोड़ा सा ही धान काट पाई थी। दिन के लगभग 12 बजे के करीब जब कुछ लोग महंथ बाबा स्थान पर पानी पीने पहुंचे तो बगल के धान खेत में मृतका कबूतरी देवी का क्षत विक्षत शव देखा।

टीकापट्टी थाना के प्रभार में सहायक अवर निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि हत्या का मामला प्रतीत होता है। मृतका के पुत्र के बयान पर एक नामजद अभियुक्त बनाया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Old lady s throat slit killing in Rupauli