DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन विवाद में बुजुर्ग किसान की हत्या, दामाद गिरफ्तार

जिले के रूपौली थानाक्षेत्र के डोभा मिलिक पंचायत के डोभा गांव में जमीन विवाद में किसान रामदेव शर्मा (75) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त वह मकई खेत की रखवाली कर रहा था। मृतक के बायें गाल में नुकीली चीज के जख्म का निशान भी है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी राधा देवी के बयान पर मृतक के छोटे भाई के दामाद बिरेन्द्र शर्मा पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक की पत्नी राधा देवी ने पुलिस को बताया कि सगे देवर गुरुदेव शर्मा से करीब चार कट्ठे बसोबास की जमीन का विवाद है।

गुरुदेव की मौत के बाद उसका दामाद बिरेन्द्र शर्मा अपने पैतृक गांव अकबरपुर ओपी के सोनम बलिया से डोभा में आकर बस गया। जमीन को लेकर दामाद से विवाद चल रहा था। उसने बताया कि मंगलवार की रात में खाना खाने के बाद रामदेव शर्मा बहियार में भुट्टे की रखवाली करने चला गया। जब बुधवार की सुबह देर तक घर वापस नहीं लौटा तो मृतक की पत्नी राधा देवी ढूंढते हुए खेत पर पहुंची। तब जाकर पति की हत्या का खुलासा हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने जांच में पाया कि गले में निशान है और बायें गाल पर जख्म है। घटना के बाद मृतक के शरीर को कंबल से ढंक दिया गया था। पुलिस को आशंका है कि रात में सुप्तावस्था में ही रामदेव को मौत की नींद सुला दी गई। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि मौत का कारण और समय स्पष्ट हो सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:old farmer murder in purnea