ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाकामत पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, आंख भी निकाला

कामत पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, आंख भी निकाला

धमदाहा। एक संवाददाता धमदाहा थाना क्षेत्र के चंदरही गांव में घर से चार सौ...

कामत पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, आंख भी निकाला
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाWed, 03 Mar 2021 04:52 AM
ऐप पर पढ़ें

धमदाहा। एक संवाददाता

धमदाहा थाना क्षेत्र के चंदरही गांव में घर से चार सौ मीटर दूर कामत पर सो रहे एक 50 वर्षीय किसान की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने उसकी आंख भी निकाल ली। किसान विगत कई वर्षों से अपने कामत पर सोता था और खेत की रखवाली भी करता था। सोमवार की रात जब वह घर से खाना खाकर सोने के लिए कामत पर आया जो उसके जीवन की आखिरी रात साबित हुई। मंगलवार की सुबह परिजनों ने उसकी लाश कामत पर बनी मचान पर खून से लथपथ पाया तो इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जाता है कि मृतक डोमी यादव अच्छे व्यक्ति थे। जिसका किसी के साथ किसी प्रकार का भी झगड़ा लड़ाई नहीं था। मृतक डोमी का कुछ दिन पूर्व ही ब्रेन ट्यूमर का इलाज भी हुआ था।

हत्या को लेकर उठ रहे सवाल

निर्मम हत्या के बाद गांव में तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं तो हर किसी की जुबान पर एक ही बात है कि आखिर डोमी जैसे सीधे साधे आदमी की हत्या क्यों हुई? और किसने इतनी निर्ममता के साथ मारा? डोमी का ना तो किसी से पैसे को लेकर लड़ाई थी और न जमीन का विवाद था। न किसी तरीके के अवैध संबंध की बात किसी की जानकारी में है। तो क्या डोमी जैसा सीधा व्यक्ति भी किसी के रास्ते का रोड़ा बन गया था और अगर डोमी किसी के रास्ते का रोड़ा बन गया था तो सिर्फ उसकी हत्या की जानी थी, जबकि जिस तरीके से हत्या की गई है उसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसके तीन पुत्र और तीन पुत्री हैं।

मामले की जांच पड़ताल : एसडीपीओ-

धमदाहा थाना की पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। लोगों का आरोप है कि मुख्यालय में ही इतनी बड़ी घटना हो जाती है लेकिन थानाध्यक्ष समेत पुलिस के वरीय अधिकारियों को भनक तक नहीं लगती है। घटना के बाद पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार : एसपी

------------------------

पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि परिजनों के द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने को लेकर लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें