ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाशिक्षक को बंधक बनाकर हजारों रुपये की लूटपाट

शिक्षक को बंधक बनाकर हजारों रुपये की लूटपाट

सोमवार की रात कृत्यानंदनगर थानाक्षेत्र के वनभागचूनापुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 12 के नया नवटोलिया गांव में एक दर्जन अपराधियों ने एक शिक्षक दम्पत्ति को बंधक बनाकर डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया।पीड़ित...

शिक्षक को बंधक बनाकर हजारों रुपये की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाTue, 14 Nov 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की रात कृत्यानंदनगर थानाक्षेत्र के वनभागचूनापुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 12 के नया नवटोलिया गांव में एक दर्जन अपराधियों ने एक शिक्षक दम्पत्ति को बंधक बनाकर डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित शिक्षक सिद्धू ऋषि ने इसकी लिखित सूचना कृत्यानंदनगर थाना में दिया है। डाकेजनी की घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजकुमार साह, कृत्यानंदनगर थानाध्यक्ष विजय कुमार आदि पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना के पीछे जमीन विवाद लग रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पीड़ित शिक्षक सिद्धू ऋषि ने बताया कि सोमवार की देर रात लगभग एक दर्जन अपराधी हथियार से लैश होकर पीछे के दरवाजे से घर के अंदर प्रवेश किया। उसने बताया कि चार अपराधियों ने सबसे पहले उसे बंधक बना लिया और बगल में सोयी पत्नी द्रोपदी देवी को पहले उठाकर उससे घर की चावी मांगने लगा। जब पत्नी ने चाभी नहीं दिया तो अपराधियों ने पत्नी से मारपीट की। कमरे में प्रवेश कर बेटे व पुत्रवधु को बंधक बनाकर लोहे की आलमारी का चाभी मांगी। अपराधियों ने आलमारी में रखी लगभग 40 हजार रुपये नकद सहित डेढ़ लाख रुपये के जेवरात व बर्तन, कपड़ा आदि लेकर चला गया। घटना के बाद जब अपराधी चले गये तो शिक्षक घर से बाहर निकल के गांव के लोगों को जगाया और घटना की जानकारी दी। इस डाकेजनी की घटना के बाद नया नवटोलिया गांव में डर का माहौल व्यप्त हो गया है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से डाकेजनी की घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पीड़ित शिक्षक मध्य विद्यालय वनभाग दक्षिण के शिक्षक हैं। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को बताया कि अपराधियों के पास राईफल व छोटा हथियार था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें