ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियालॉक डाउन : पुलिस की सख्ती के बावजूद भी घर से निकल रहे लोग.

लॉक डाउन : पुलिस की सख्ती के बावजूद भी घर से निकल रहे लोग.

पुलिस के तमाम सख्ती के बावजूद में नगर निगम क्षेत्र में लोग घर से बाहर निकल रहे हैं । यही वजह है कि सोमवार को एक सौ से अधिक लोगों को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मास्क नहीं पहन कर बाहर निकलने की वजह से...

लॉक डाउन : पुलिस की सख्ती के बावजूद भी घर से निकल रहे लोग.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाTue, 14 Jul 2020 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस के तमाम सख्ती के बावजूद में नगर निगम क्षेत्र में लोग घर से बाहर निकल रहे हैं । यही वजह है कि सोमवार को एक सौ से अधिक लोगों को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मास्क नहीं पहन कर बाहर निकलने की वजह से फाइन वसूला गया ।सबसे अधिक फाइन तरह लोगों से केहाट सहायक थाना क्षेत्र में वसूला गया । इसके अलावा सदर मरंगा मधुबनी टीओपी और केहाट थाना की पुलिस के द्वारा भी अलग-अलग जगहों पर मास्क नहीं लगा कर घर से निकले लोगों से फाइन वसूला गया । अपील के बावजूद भी लोग बिना मास्क लगाए ही घर से निकल जा रहे हैं। ऐसे बिना मास्क लगाए घर से निकले लोगों को पुलिस पकड़ती है उनका तो फाइन हो जाता है। लेकिन अधिकांश ऐसे बिना मास्क लगाए लोग भागने में सफल हो जाते हैं।

.....लॉक डाउन में बरत रहे हैं सावधानी

प्रतिदिन लाइन बाजार में लॉकडाउन में सैकड़ों की संख्या में बाइक गाड़ी मरीज तथा उनके परिजन डॉक्टर से दिखाने के लिए पहुंच रहे हैं । केहर सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि लॉकडाउन में भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। और यही वजह है कि पिछले 1 सप्ताह के दौरान सात दुकानों को 3 दिन के लिए बंद भी जिला प्रशासन के द्वारा करवाया गया है। लेकिन इसके बावजूद भी कोई खास असर नहीं पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस की गश्त दल के द्वारा समय-समय पर बिना मास्क लगाए घर से निकले लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं । केहाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रतिदिन गिरजा चौक समेत आसपास के क्षेत्रों में मास्क नहीं लगाए लोगों के खिलाफ फाइन किया जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग बिना मास्क लगाए ही घर से निकल रहे हैं । उन्होंने आम लोगों से भी अपील किया कि यदि बहुत जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले अन्यथा बेवजह घर से बाहर ब्लॉक के दौरान नहीं निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें