ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियामरंगा में बरामद अज्ञात शव की हुई पहचान

मरंगा में बरामद अज्ञात शव की हुई पहचान

रविवार को शहर के मरंगा थानाक्षेत्र के लालगंज छत्तीस चालीस आदिवासी टोला स्थित एक बांस बाड़ी से बरामद अज्ञात शव की पहचान जलालगढ़ थानाक्षेत्र के सरसौनी पंचायत के गीदड़मारी निवासी मुजीवुर रहमान के रूप में...

मरंगा में बरामद अज्ञात शव की हुई पहचान
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाTue, 21 Nov 2017 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को शहर के मरंगा थानाक्षेत्र के लालगंज छत्तीस चालीस आदिवासी टोला स्थित एक बांस बाड़ी से बरामद अज्ञात शव की पहचान जलालगढ़ थानाक्षेत्र के सरसौनी पंचायत के गीदड़मारी निवासी मुजीवुर रहमान के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार वह पिछले 17 नवम्बर को घर से टेम्पो लेकर निकला था।

जब देर शाम वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने 18 नवम्बर को जलागढ़ थाना में गायब होने का मामला दर्ज कराया था। बरामद लाश को देखते हीं मरंगा थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया था कि किसी ने गला रेत कर हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया है। अब यह स्पष्ट हो गया कि किसी ने टेम्पो ड्राईवर की हत्या कर टेम्पो लेकर फरार हो गया है। घटना के बाद मरंगा थाना पुलिस भी घटना के उद्भेदन के लिए नये सिरे से जांच शुरू कर दी है।

इधर मृतक के परिजनों का शक है कि अपराधियों ने टेम्पो लूट कर उसकी हत्या कर लाश को मरंगा थानाक्षेत्र के लालगंज बांस बाड़ी में फेंक दिया है। परिजनों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ टेम्पो की बरामदगी की मांग की। मृतक तीन भाईयों मे सबसे छोटा भाई था। टेम्पो चालक की लाश सरसौनी पंचायत के गीदड़मारी पहुंचते ही ग्रामीणों की भीड़ लाश देखने के लिए उमड़ पड़ी। घटना को लेकर गीदड़मारी गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें