ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाभाकपा नेताओं ने मनाया प्रतिरोध दिवस.

भाकपा नेताओं ने मनाया प्रतिरोध दिवस.

प्रवासी मजदूरों को जिस क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है वहां पर किसी भी तरह की सुविधा नहीं है। मजदूरों को काम चाहिए लेकिन उसे क्वारंटाइन सेंटर में ठूस दिया गया है। ये अत्याचार है। इस अत्याचार के विरोध...

भाकपा नेताओं ने मनाया प्रतिरोध दिवस.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाWed, 20 May 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रवासी मजदूरों को जिस क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है वहां पर किसी भी तरह की सुविधा नहीं है। मजदूरों को काम चाहिए लेकिन उसे क्वारंटाइन सेंटर में ठूस दिया गया है। ये अत्याचार है। इस अत्याचार के विरोध में मंगलवार को देशव्यापी प्रतिरोध दिवस मनाया गया।

भाकपा माले पूर्णिया के टाउन कमेटी सचिव कॉमरेड इस्लामुद्दीन ने लॉकडाउन का पालन करते हुए राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस मनाया। इस मौके पर निर्माण मजदूर जिला अध्यक्ष कामरेड नंदन दास भी मौजूद थे। नेताओं ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के साथ अत्याचार हो रहा है। क्वारंटाइन सेंटर में सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है। न रहने की व्यवस्था है और न ही खाने-पीने की सुविधा ही है। नेताओं ने कहा कि मजदूरों को काम चाहिए। इसलिए हम लोग मांग करते हैं कि मजदूरों को मनरेगा योजना के तहत 200 दिन काम दिया जाए और इनकी मजदूरी प्रतिदिन 500 रुपए तय की जाए। इस मौके पर कामरेड नंदन दास, कामरेड अविनाश पासवान जिला कमेटी सदस्य, कामरेड जोहक अली व अन्य साथी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें