ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाअब कसबा के मुख्य बाजार की सुरक्षा तीसरी आंखों से भी.

अब कसबा के मुख्य बाजार की सुरक्षा तीसरी आंखों से भी.

अब मुख्य बाजार की सुरक्षा जन सहयोग से तीसरी आंखे करेंगी। इसकी विधिवत शुरुआत गुरुवार की संध्या कसबा नेहरू चौक मुख्य बाजार में समाजसेवी मनोज कुमार साह उर्फ भट्टा ने कर दिया है। सुरक्षा का सवाल एवं...

अब कसबा के मुख्य बाजार की सुरक्षा तीसरी आंखों से भी.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाFri, 18 May 2018 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

अब मुख्य बाजार की सुरक्षा जन सहयोग से तीसरी आंखे करेंगी। इसकी विधिवत शुरुआत गुरुवार की संध्या कसबा नेहरू चौक मुख्य बाजार में समाजसेवी मनोज कुमार साह उर्फ भट्टा ने कर दिया है। सुरक्षा का सवाल एवं बाजार में अमन शांति व्यवस्था कायम रहे इसको लेकर कसबा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार की पहल पर समाजसेवी ने बाजार के चारों दिशाओं में सीसीटीवी कैमरा को लगवाया है।

वहीं कसबा कल्याणी भारत गैस एजेंसी, समाजसेवी श्याम कुमार व कई दुकानदार भाइयों ने प्रतिष्ठान के अंदर के साथ साथ एक कैमरा बाहर लगाये जाने की सहमति स्थानीय पुलिस प्रशासन को दिया है। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि जन सहयोग से अगर इसी तरह हर गली हर चौराहे पर सीसीटीवी लग जाये तो काफी हद तक क्राईम पर कंट्रोल इसके माध्यम से भी होता रहेगा।

अब भी रानीसति चौक, कॉलेज चौक, मदरसा चौक, चांदनी चौक, फुलवड़िया चौक के दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों ने सीसीटीवी कैमरा लगाये जाने की सहमति जतायी है। सनद रहे कि करीब एक वर्ष पूर्व स्टेशन मार्ग के पास सीसीटीवी के सहयोग से दूकान में चोरी कांड का उद्भेदन हुआ था। दुकान के समान के साथ चोर पुलिस के गिरफ्त में आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें