ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पूर्णियाजेठ ने रॉड से पीट-पीटकर की हत्या

जेठ ने रॉड से पीट-पीटकर की हत्या

-फोटो : केनगर, एक संवाददाता। खिचड़ी में पानी डालने से मना करने पर भैंसुर (जेठ) ने अपने छोटे भाई की नवविवाहिता पत्नी चापाकल के रॉड से पीटकर हत्या कर...

जेठ ने रॉड से पीट-पीटकर की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाWed, 15 May 2024 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

केनगर, एक संवाददाता।
खिचड़ी में पानी डालने से मना करने पर भैंसुर (जेठ) ने अपने छोटे भाई की नवविवाहिता पत्नी चापाकल के रॉड से पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने भैंसुर 30 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार महतो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घर के अन्य सदस्य फरार हैं। यह लोमहर्षक घटना चम्पानगर थाना क्षेत्र के पोठिया रामपुर पंचायत स्थित प्रसादपुर बेलदारी गांव की है। मृतका कन्हैया कुमार महतो की 20 वर्षीय पत्नी रंजना देवी थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रंजना देवी खिचड़ी पका रही थी। इसी दौरान भैंसुर पिंटू कुमार महतो वहां आकर खिचड़ी में पानी डाल दिया। इस पर रंजना देवी ने मना किया तो उसकी चापाकल के रॉड से पीट-पीकर हत्या कर दी।

गांव वालों का कहना है कि रंजना देवी पंजाब की रहने वाली थी। दो महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुए प्यार के बाद उसने कन्हैया कुमार महतो से शादी कर ली। शादी के बाद रंजना देवी अपने आठ वर्षीय छोटे भाई गुलशन के साथ प्रसादपुर बेलदारी गांव ससुराल आयी थी। घटना बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका के नाबालिग भाई गुलशन कुमार ने बताया कि उसके जीजा कन्हैया कुमार महतो अपनी छोटी बहन की शादी के लिए लडका देखने घर से बाहर गए हैं। उसकी बहन रंजना देवी घर में अकेली खिचड़ी पका रही थी। भैंसुर पिंटू कुमार महतो ने जबरन खिचड़ी में पानी डाल दिया और मना करने पर भैंसुर ने चापाकल के रॉड से कई बार चेहरे और सिर पर वार किया। पुलिस ने चापाकल के रॉड को भी जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि घटना को लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।