ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाकई दिनों के बाद रिमझिम फुहार के बीच निकली धूप.

कई दिनों के बाद रिमझिम फुहार के बीच निकली धूप.

एक सप्ताह से लगातार बारिश के बाद रविवार को दिन साफ साफ हुआ और दिन में धूप निकली। मौसम विभाग ने अनुमान है कि अगले चौबीस घंटे के दौरान मौसम साफ रहेगा। एक दो जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती...

कई दिनों के बाद रिमझिम फुहार के बीच निकली धूप.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाMon, 28 Sep 2020 03:56 AM
ऐप पर पढ़ें

एक सप्ताह से लगातार बारिश के बाद रविवार को दिन साफ साफ हुआ और दिन में धूप निकली। मौसम विभाग ने अनुमान है कि अगले चौबीस घंटे के दौरान मौसम साफ रहेगा। एक दो जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

रविवार को सुबह धूप निकली। एक सप्ताह से बारिश के कारण परेशान लोगों को थोड़ी राहत मिली। हालांकि दस बजे के बाद बादलों ने धूप का रास्ता रोक लिया। उसके बाद दो बजे तक कुछ जगहों पर फुहार जैसा आसमान से गिरता रहा। तीन बजे फिर से हल्की धूप निकली। शाम पांच बजे के करीब आसमान में बादलों का धनत्व काफी बढ गया था। शनिवार को और रविवार की दरम्यानी रात में अच्छी बारिश हुई। मौसम विभाग के मौसम वैज्ञानिक वी. के. झा ने बताया कि शनिवार साढे पांच से रविवार साढे आठ बजे के बीच 29.3 मिली मीटर बारिश रिकार्ड किया गया। उन्होंने बताया कि अगले चौबीस घंटे के दौरान मौसम साफ रहने की उम्मीद है। रविवार को शहर का अधिकतम तापमान 28.8 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य तापमान से तीन डिग्री कम है जबकि न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य तापमान से एक डिग्री कम है। सुबह साढे आठ बजे वायुमंडल की आद्रता 97 प्रतिशत दर्ज किया गया जबकि साढे पांच बजे आद्रता 92 प्रतिशत रिकार्ड किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें